Wednesday, May 15, 2024
बिहार

दूध के 400 रुपये को लेकर हुआ खूनी खेल, तीन लोगों की हत्या और 12 आरोपी गिरफ्तार, जानें पूरा मामला……

फतुहा। बिहार

दूध के बकाए 400 रुपये को लेकर फतुहा थाना क्षेत्र के सुरंगापर गांव में गुरुवार देर रात तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। फतुहा में हुए इस तिहरे हत्याकांड में पुलिस ने 12 लोगों को गिरफ्तार करने के साथ हथियार भी बरामद किया है।

एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि अब तक की जांच में स्पष्ट है कि दोनो पक्षों के बीच पूर्व से भी भूमि विवाद था। लेकिन गुरुवार की रात हुई तीन लोगों की हत्या का तात्कालिक कारण दूध के बकाया 400 रुपए नहीं देने पर दोनों पक्षों में तनातनी हो गई थी।

मृतकों की पहचान 35 वर्षीय प्रदीप कुमार, 50 वर्षीय जय सिंह और शैलेश कुमार के रूप में हुई है। एक युवक गंभीर रूप से जख्मी है। उपचार के लिए एनएमसीएच भेजा गया है।

घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीण एसपी, फतुहा डीएसपी सहित आसपास के थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। गांव में तनाव है। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि दोनों पक्ष आपस में गोतिया हैं।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

प्रथम दृष्टया यह बात सामने आ रही है कि एक पक्ष से प्रदीप थे। जबकि दूसरे से जय सिंह थे। फिलहाल वहां मौजूद पुलिस अभी कुछ भी बोलने से बच रही है। एसएसपी राजीव मिश्रा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला कि बकाया रुपये को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था।

दोनों पक्षों की ओर से गोली चलने की बात सामने आ रही है। गोली लगने से तीन लोगों की मौत हो गई है। मामले की जांच की जा रही है। पूछताछ में स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि दोनों पक्षों के बीच बकाया राशि को लेकर एक साथ बैठाकर बातचीत कर विवाद को सुलझाने की बात भी हुई थी।

बात शुरू होने से पहले ही हुआ विवाद

पंचायती भी होनी थी, लेकिन बात शुरू होने के पहले ही विवाद हो गया। फिलहाल, पुलिस बकाया के साथ ही जमीनी विवाद के बिन्दुओं पर भी जांच कर रही है। इधर घटना के बाद अस्पताल के बाहर लोगों की भीड़ जुट गई है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *