Wednesday, May 15, 2024
बिहार

दवा खाकर पत्‍नी के साथ करता था गंदा काम, दोस्त को बीडियो काल में दिखाता मर्दानगी, जेठ भी रहता था फ‍िराक में…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

जमुई। बिहार के जमुई में मानवता शर्मसार करने वाली एक घटना घटी है। दहेज की मांग के लिए पति व ससुराल वाले इस हद तक चले जाएंगे। इसका किसी को अंदाजा भी नहीं हो सकता है। जब दहेज देने से पत्‍नी ने इंकार कर दिया तो पति खुद उसे ब्‍लैक मेल करने लगे। पति अपनी पत्‍नी के साथ गंदा काम करता था। इसका वीडियो व फोटो अपने दोस्‍तों को वायरल करता था। कई बार तो उसने वीडियो कॉल करके अपने दोस्‍तों को दिखाता था। इसका विरोध करने पर पत्‍नी की पिटाई होती थी।

पति जोश बढ़ाने वाली दवा खाकर पत्‍नी के साथ गंदा काम करता था। इस घटना में ससुराल के सभी लोगों का सहयोग रहता था। जेठ भी इस फ‍िराक भी रहते हैं कि कब मौका मिले और हम भी हाथ साफ कर लें। पतिए जेठ सहित अन्‍य ससुराल वालों पर नीच और घिनौनी हरकत से दांपत्‍य जीवन के पवित्र बंधन को कलंकित करने का आरोप एक महिला ने लगाया।

पति करता है गंदा काम

मुख्यालय डीएसपी अभिषेक कुमार को आवेदन देकर पत्नी ने पति की घिनौनी हरकत का पर्दाफाश करते न्याय की गुहार लगाई है। दरअसल पीडि़ता सिकंदरा थाना क्षेत्र की रहने वाली है। जिसकी शादी तीन वर्ष पूर्व चकाई थाना क्षेत्र के गोला गांव निवासी गौतम चौधरी से हुई थी। शादी के कुछ दिन तक सबकुछ ठीक.ठाक रहा फिर उसके बाद गौतम चौधरी समेत ससुराल वालों द्वारा सोने का चैनए अंगूठी और गाड़ी की मांग की जाने लगी। यह सब सारा सामान दिया गया। इसके बाद चार लाख रुपया और 72 इंच का एलसीडी टीवी की मांग शुरू हो गई। असमर्थता जताने पर महिला को भगा दिया गया। इसके बाद महिला इंसाफ के लिए दर.दर की ठोकरें खा रही हैं। लेकिन उसे अबतक इंसाफ नहीं मिला है। पीडि़ता ने बताया कि उसका पति गौतम चौधरी नशीली दवा खाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता था। फ‍िर अपने दोस्‍त को उसी समय वीडियो कॉल कर सारा दृश्‍य दिखता है। अश्लील वीडियो बनाकर लोगों को भेजता है। पत्‍नी के विरोध करने पर मारपीट की जाती थी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *