Sunday, May 5, 2024
उत्तर-प्रदेशमेरठ

बंद कार में रोमांस कर रहा था कपल, लोगों को लगा पता तो कर दिया ये हाल, लड़का, लड़की को पुलिस को भी सौंपा……

मेरठ। टीपीनगर थानाक्षेत्र के महावीरजी नगर में कार में रंगरेलियां मनाते प्रेमी युगल को कालोनी वासियों ने घेरकर पकड़ लिया। गुस्साए लोगों ने लाठी डंडों से कार को बुरी तरह तोड़फोड़ दिया। प्रेमी युगल की पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया गया।

प्रेमी युगल शहर में ही एक कालेज के साथ.साथ पढ़ते हैं। पुलिस दोनों से थाने में पूछताछ की है। महावीरजी नगर कालोनी के लोगों ने बताया कि शाम लगभग पांच बजे उन्होंने संदिग्ध हालत में एक कार को खड़ी देखी। काफी देर तक जब कार कालोनी में खड़ी रही तो लोगों ने कार के पास जाकर देखा तो अंदर हलचल दिखी। लोगों ने जांच.पड़ताल शुरू की तो कार अचानक स्टार्ट हुई और सड़क पर दौड़ने लगी।

लोगों ने शोर मचाकर कार को घेर लिया। कार सवारों को बाहर निकलने को कहा तो वह बाहर नहीं आए। इस पर लोगों ने लाठी.डंडों से कार के शीशे तोड़कर कार को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया। इसके बाद कार से एक लड़का.लड़की बाहर निकले। कालोनीवासियों ने दोनों की पिटाई शुरू कर दी। दोनों के कपड़े अस्त व्यस्त थे। इसी बीच सूचना पर थाना टीपीनगर पुलिस मौके पर पहुंची और प्रेमी युगल को हिरासत में लेकर कार कब्जे में ले ली।

सहारनपुर का रहने वाला है लड़का

थाने पर पूछताछ के बाद इंस्पेक्टर जितेन्द्र कुमार ने बताया कि पकड़ा गया लड़का सहारनपुर का रहने वाला है, जबकि लड़की मेरठ की रहने वाली है। दोनों एक कालेज में साथ में पढ़ते हैं। दोनों के स्वजन को सूचना दे दी गई है। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। दूसरी ओर कालोनी के लोगों ने कहा कि महावीरजी नगर में संदिग्ध लोगों व बदमाशों की आवाजाही बढ़ रही है। शिकायत के बाद भी पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। उन्होंने यहां पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग की।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *