Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेशवाराणसी

मामी को दवा दिला कर लौट रहे भांजे की सड़क हादसे में मौत, शराब में धुत कार सवार ने रौंदा……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

वाराणसी के जंसा कस्बे में शुक्रवार की रात वाराणसी.भदोही मार्ग पर शराब के नशे में धुत कार चालक ने एक बाइक पर जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाइक चला रहे युवक की मौके पर ही मौत हो गई और तीन अन्य लोग घायल हो गए। सूचना पाकर पहुंची जंसा थाने की पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए बीएचयू ट्रॉमा सेंटर भिजवाया।

जंसा थाना क्षेत्र के गोराई का रहने वाला सुहेल अहमद 24 वर्ष अपनी मामी साबिया खातून 35 वर्ष को दवा दिलाने के लिए बाइक से वाराणसी गया था। बाइक पर 15 वर्षीय एक किशोरी के साथ ही साबिया खातून का दो वर्षीय बच्चा भी सवार था। मामी समेत तीनों लोगों को बाइक पर बैठा कर सुहेल घर लौट रहा था।

रात लगभग साढ़े नौ बजे जंसा कस्बे में वाराणसी की ओर जा रही एक कार सुहेल की बाइक पर जोरदार टक्कर मारते हुए दीवार से जा टकराई। हादसे में सुहेल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और उसकी मामी सहित तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद आरोपी चालक कार छोड़ कर भाग निकला।

सूचना पाकर जंसा थाने की पुलिस पहुंची तो कार के अंदर से बीयर की बोतल बरामद हुई। जंसा थाना प्रभारी चंद्रदीप ने बताया कि हादसे से संबंधित कार को कब्जे में ले लिया गया है। उसके रजिस्ट्रेशन नंबर की मदद से आरोपी चालक जल्द ही पकड़ा जाएगा। हादसे में घायल हुए लोगों को उपचार के लिए बीएचयू ट्रॉमा सेंटर भिजवाया गया है। हादसे में जान गंवाने वाले युवक के शव का शनिवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *