Friday, May 3, 2024
इलाहाबादउत्तर-प्रदेश

पुलिस मुठभेड में इनामी गो तस्कर भाइयों को लगी गोली, माफिया अतीक से था खास कनेक्शन……

प्रयागराज। कसारी.मसारी इलाके में शुक्रवार देर रात और शनिवार की भोर में पुलिस मुठभेड़ के दौरान गो तस्कर खुशरो व उसके भाई ताहा को गोली लग गई। धूमनगंज पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करते हुए स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया। उनके कब्जे से दो तमंचा, कारतूस व बाइक बरामद हुई है। इन पर 10.10 हजार रुपये का इनाम घोषित था।

गो तस्करों को माफिया अतीक का भी संरक्षण प्राप्त था। बताया गया है कि पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के बमरौली गांव निवासी अच्छे का बेटा ताहा व खुशरो लंबे समय से गो तस्करी कर रह थे। इनके खिलाफ धूमनगंज थाने में गोवध निवारण अधिनियम सहित नौ आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। दोनों पर 10.10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया।

पुलिस को देखते ही आरोपितों ने की थी फायरिंग

पुलिस का दावा है कि शुक्रवार रात गो तस्करों का मूवमेंट कसारी.मसारी इलाके में मिली। इसके बाद इंस्पेक्टर धूमनगंज राजेश मौर्या ने दारोगा रणविजय, सौरभ पांडेय, अखंड प्रताप, विवेक कुमार और विपिन वर्मा समेत पुलिस कर्मियों के साथ घेरेबंदी कर ली। पुलिस को देखते ही आरोपितों ने फायरिंग शुरू कर दी, तब पुलिस ने जवाबी फायरिंग की, जिसमें ताहा और उसके भाई खुशरो के पैर में गोली लग गई।

जमीन पर गिरते ही दोनों को दबोच लिया गया और तमंचा, कारतूस, बाइक बरामद की गई। एसीपी धूमनगंज वरुण कुमार का कहना है कि दोनों अभियुक्तों के खिलाफ पुलिस पर फायरिंग करने व आर्म्स एक्ट के तहत भी मुकदमा लिखा गया है।

धूमनगंज क्षेत्र में पुलिस मुठभेड़ में दो गो तस्करों को गिरफ्तार करते हुए उनके कब्जे से असलहा बरामद किया गया है। अभियुक्तों के खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं और उन पर इनाम भी घोषित था।

दीपक भूकर, डीसीपी सिटी

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *