Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

यूपी पुलिस के महिला दाराेगा को दोस्त ने दी धमकी… कहीं और शादी की तो पूरे परिवार को तेजाब से जलाकर मार दूंगावार को तेजाब से जलाकर मार दूंगा!

बिधनू। तुमने दूसरी जगह शादी की तो पूरे परिवार समेत तेजाब से जला मार दूंगा। यह धमकी सेन पश्चिम पारा थाना क्षेत्र की रहने वाली दारोगा युवती को उसके पुरुष मित्र ने दी। साथ ही युवती के होने वाले ससुरालीजनों को पूर्व की फोटो और वीडियो दिखाकर सोशल मीडिया पर प्रचलित करने की धमकी दी। जिस पर दारोगा युवती ने पिता संग थाने पहुंचकर आरोपी पुरुष मित्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

यह है पूरा मामला

थाना क्षेत्र में रहने वाले सीआरपीएफ दारोगा की बेटी की क्षेत्र के रहने वाले अजय कुमार से मित्रता थी। करीब एक साल पहले युवती की पुलिस दारोगा के पद पर मेरठ में नियुक्ति हो गई। इसी बीच युवती की एक पुलिस विभाग में दारोगा के बेटे से शादी तय हो गई। जिसपर अजय ने दारोगा युवती को फोन पर दूसरी जगह शादी करने से रोका।

युवती ने विरोध किया तो अजय ने उसे दूसरी जगह शादी करने पर परिवार समेत तेजाब से जलाकर मार देने की धमकी दे दी। इसके बाद उसके होने वाले ससुरालीजनों को घर बुलाकर पूर्व में युवती के साथ खिंचाई फोटो व बने वीडियो दिखाकर शादी तोड़ने का दबाव बनाया।

आरोप है कि अजय ने भाई आशीष, अजीत और बहनोई अजय कुमार के साथ मिलकर युवती को बदनाम करने के लिए एडिट किए हुए फोटो और वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रचलित करने की धमकी दी।

दारोगा युवती ने पिता संग थाने पहुंचकर तहरीर दी। जिसपर बुधवार को पुलिस ने अजय समेत उसके दोनों भाई और बहनोई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है। थाना प्रभारी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *