Sunday, May 5, 2024
बिहार

दिवाली में मंदिर में दीप जलाने को लेकर चली गोली, एक जख्मी, आरोपित की धर.पकड़ में जुटी पुलिस……

बक्सर। बक्सर के धनसोइ थाना क्षेत्र स्थित स्थानीय गांव में काली मंदिर में दीप जलाने को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया।

मामले ने इतना तूल पकड़ लिया कि एक पक्ष ने गोली चला दिया, जिससे दूसरे पक्ष का एक व्यक्ति जख्मी हो गया। आनन.फानन में घायल को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी चिकित्सा जारी है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, धनसोइ निवासी श्रीकांत सिंह मंदिर में दीप जलाने के लिए गए थे। जंहा पहले से मौजूद कुछ लोगों से दीप जलाने के दौरान नोक.झोंक हो गया। देखते ही देखते दोनों तरफ से मारपीट शुरू हो गई ओर एक पक्ष के लोगो ने श्रीकांत सिंह पर गोली चला दी।

घटना के दौरान कंधे में गोली लगने जख्मी श्रीकांत गिरकर छटपटाने लगे। घटना की जानकारी मिलते ही आनन.फानन में मौके पर पहुंचे घरवाले उन्हें लेकर सदर अस्पताल पहुंचे, जहां उनकी चिकित्सा जारी है। इस घटना के बाद से गांव में अफरा.तफरी के साथ तनाव का माहौल है।

पुलिस ने क्या कहा

इधर, गोली चलने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची धनसोइ पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी में जुटी है। घटना की पुष्टि करते पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार ने बताया कि दो पक्षो के बीच विवाद में गोली लगने से एक व्यक्ति जख्मी हो गया है।

वहींए कुछ लोग मारपीट में घायल हैं। गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है। दीपावली की शाम हुई घटना के बाद पूरे गांव में तनाव बना हुआ है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *