Saturday, April 27, 2024
बिहार

गोबर को गाजर का हलवा बनाकर परोसते हैं भाजपा वाले, ……….बोला हमला

पटना के गांधी मैदान महागठबंधन के कार्यकर्ताओं और समर्थकों की भीड़ उमड़ चुकी है। छोटी-छोटी टुकड़ियों में सभी दलों के कार्यकर्ता गांधी मैदान पहुंच रहे हैं। हाथों में पार्टी का झंडा और माथे पर टोपी लगाए बड़ी संख्या में राजद कार्यकर्ताओं का जुलूस रैली स्थल पहुंच रहा है।

जपा वालों- चाचा की गारंटी लेकर दिखाओ
तेजस्वी यादव ने तंज कसते हुए कहा कि भाजपा के लोग गोबर को गाजर का हलवा बनाकर परोस देते हैं। इतना झूठ बोलते हैं कि अब जनता भी सब जान चुकी है। मोदी जी कल आपने बोला कि अपने पिता का काम-काज नहीं गिनाता है। आज मैं आपको जवाब देने आया हूं। आप चश्मा साफ करके देख लीजिए यह भीड़ आपको सच बता देगी। मोदी जी आपको बता देता हूं कि लालू जी ने रेलवे को 90 हजार करोड़ का मुनाफा दिलवाया। आपने कितना मुनाफा दिलवाया 2014 से अबतक। लालू जी ने इतना रोजगार दिया। कुलियों को नौकरी दी। रेलवे में कुल्हड़ का कप चलवाया ताकि कुम्हार भाइयों को रोजगार मिले। भाजपा के लोग केवल बकवास बोलते हैं। केवल झूठ बोलते हैं। यह लोग बोलते हैं कि परिवारवादी राजनीति। मोदी जी के पीछे सम्राट चौधरी थे, दिवंगत रामविलास पासवान के भाई पशुपति पारस थे, जीतन राम मांझी के बेटे थे। क्या इनमें परिवारवाद नहीं दिखता है। भाजपा वाले कहते हैं मोदी की गारंटी। मैं कहता हूं आप चाचा की गारंटी लेकर दिखाओ। बिहार सरकार को इंश्योरेंस करवा लेना चाहिए। चाचा की कोई गारंटी नहीं है। रितिक रोशन के फिल्म का गाना गाते हुए तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर तंज कसा। उन्होंने इधर चला मैं, उधर चला, जाने कहां मैं फिसल गया। ऐसे हैं हमारे चाचा जी।

तेजस्वी यादव ने कहा- सम्राट चौधरी बड़बोले हैं
तेजस्वी यादव ने कहा कि मुझे गर्व है कि अपने पिता पर। जन विरोधी ताकतों ने उन्हें दौड़ाया, उनके खिलाफ साजिश रची, उनकी आवाज को दबाने की कोशिश की गई लेकिन फिर वह झुके नहीं। मैं आपको बता दूं कि जब बाप नहीं डरा तो बेटा कैसे डरेंगे। भाजपा वाले ईडी और सीबीआई का सहारा लेकर डराने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन, हमलोग डरने वाले नहीं है। भाजपा वाशिंग मशीन के साथ-साथ डस्टबीन वाली पार्टी हो गई है। भाजपा ने दो-दो उपमुख्यमंत्री बनाया है। एक दो अनाप-शनाप बोला है दूसरा बड़बोला है। सम्राट चौधरी पर तंज कसते हुए कहा कि एक जो बड़बोले हैं, वह 14 साल से चुनाव नहीं लड़े हैं। अंतिम बाद चुनाव लड़कर जीते थे, वह भी राजद के टिकट पर। चाचा जी तो पलटी मारते ही हैं लेकिन सम्राट चौधरी भी उनसे कम नहीं है।
तेजस्वी यादव ने कह दी बड़ी बात
पूर्व मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि गांधी मैदान में करीब 10 लाख लोगों की भीड़ दिख रही है। इतनी बड़ी संख्या में आने के लिए आप सबका धन्यवाद। प्रशासन ने इतना परेशान किया इसके बावजूद आप सब यहां आए, इसके लिए मैं धन्यवाद देता हूं। यह वही गांधी मैदान है, जहां हमलोगों ने दो लाख नौकरियां बांटी थी। आपको तो पता ही है चाचा जी फिर पलट गए। आशा है कि जहां रहे फिर से न पलटें। मैं 17 महीने में पांच लाख नौकरी दी। जब मैंने विपक्ष में रहकर 10 लाख रोजगार का वादा किया था। तब चाचा जी और उनकी साथ कहते थे कहां से नौकरी के लिए पैसा लाएगा। बाप के घर से लाएगा। इसके बाद जब हम सरकार में आए तो केवल 17 महीने में पांच लाख नौकरियां बांटी।

रथ पर सवार होकर पहुंचे परिवार के साथ पहुंचे लालू प्रसाद
जन विश्वास रैली के मंच पर राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव के पहुंचते ही समर्थक नारेबाजी कर लगे। लालू प्रसाद, पत्नी राबड़ी देवी, बेटी मीसा भारती, रोहिणी आचार्य, दोनों बेटे तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव के साथ रथ पर सवार होकर पहुंचे। वहीं, वाम दल के दीपांकर भट्टाचार्या, सीताराम येचुरी और डी राजा भी मंच पर पहुंच चुके हैं। राज्यसभा सांसद मनोज झा ने कहा कि यह भीड़ बता रही है कि जनता एनडीए सरकार से तंग आ चुकी है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *