Bjp के सहयोग दल के नेता ने PM की तस्वीर को लेकर साधा निशाना ….तो मृत्यु प्रमाण पत्र पर भी लगवा लो अपनी तस्वीर

पटना, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क।।

बिहार में भी कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। ऐसे में टीकाकरण के प्रमाण पत्र पर पीएम मोदी की तस्वीर को लेकर सहयोगी दल लगातार सरकार पर निशाना साध रहे हैं। हम पार्टी के प्रमुख जीतन राम मांझी ने वैक्सीन के प्रमाण पत्र पर फोटो को लेकर एनडीए को आड़े हाथों लिया। उन्होंने तीखी टिप्पणी भी की।

क्या कहा जीतन राम मांझी ने?
जीतन राम मांझी ने इस मामले में ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, ‘वैक्सीन के सर्टिफिकेट पर यदि तस्वीर लगाने का इतना ही शौक है तो कोरोना से हो रही मृत्यु के डेथ सर्टिफिकेट पर भी तस्वीर लगाई जाए। यही न्याय संगत होगा।’

वैक्सीन के सर्टिफिकेट पर यदि तस्वीर लगाने का इतना ही शौक़ है तो कोरोना से हो रही मृत्यु के डेथ सर्टिफिकेट पर भी तस्वीर लगाई जाए।
यही न्याय संगत होगा।

— Jitan Ram Manjhi (@jitanrmanjhi) May 24, 2021

दूसरा टीका लगवाने के दौरान भड़के मांझी
जानकारी के मुताबिक, जीतन राम मांझी ने रविवार (23 मई) को कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाई। उस दौरान उन्होंने कोरोना टीकाकरण के प्रमाण पत्र पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर होने पर आपत्ति जताई। उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति देश के सभी संवैधानिक संस्थानों में से एक हैं। ऐसे में प्रमाण पत्र पर राष्ट्रपति की तस्वीर होनी चाहिए। बता दें कि मांझी की इस टिप्पणी के बाद राजनीतिक हलचल तेज हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *