Monday, April 29, 2024
बिहार

विधानसभा में हुआ द्रौपदी का चीरहरण, सीएम पर भड़के यह, डिप्टी सीएम से बोले. आप में थोड़ी अक्ल होती तो…..

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बीते दिनों विधानसभा में प्रजनन दर को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। उनके बयान पर अभी तक सियासत गरमाई हुई है। अब केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने नीतीश कुमार को बिहार का दुशासन बताया है। नित्यानंद राय ने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर भी जमकर भड़ास निकाली।

दरअसल पटना में गोवर्धन पूजा महोत्सव को लेकर यदुवंशी सम्मेलन का आयोजन किया था। जिसमें नित्यानंद राय ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। यहां उन्होंने नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। नित्यानंद राय ने कहा कि कुछ दिन पहले बिहार विधानसभा में द्रौपदी का चीरहरण हुआ और तेजस्वी यादव चुपचाप देखते रहे।

अगर आप में थोड़ी अक्ल होती तो….

नित्यानंद राय ने आगे कहा तेजस्वी जी मैं आपसे पूछना चाहता हूं, अगर थोड़ी भी आप में अक्ल होती कि हम भगवान श्रीकृष्ण के वंश में जन्म लिए हैं। तो नीतीश का हाथ थामकर बोलते की रुक जा नीतीश, मैं द्रौपदी का चीरहरण नहीं होने दूंगा…. लेकिन आपने उस दुशासन का साथ दिया। आपने भी बड़ा पाप किया है। बिहार और देश की जनता आपको माफ नहीं कर सकती।

नित्यानंद राय ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि 2025 में इस दुशासन की सरकार को समाप्त करेंगे और 2024 में 40 की 40 सीटों पर बीजेपी को जिताएंगे। नरेंद्र

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *