Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेशभदोही

घर के दरवाजे के पास सो रहे व्यक्ति की सिर कूचकर हत्या का प्रयास, लहूलुहान हथौड़ा बरामद….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

भदोही में ज्ञानपुर के कोईरौना थाना क्षेत्र के दरवांसी गांव में घर के दरवाजे के पास सो रहे 60 वर्षीय व्यक्ति की सिर कूंचकर हत्या का प्रयास किया गया। बदमाशों के हमले में गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को परिजनों ने अस्पताल पहुंचाया। जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने वाराणसी रेफर कर दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से हथौड़ा बरामद किया है। वहीं दो लोगों को हिरासत में लेकर जांच.पड़ताल भी कर रही है।

जानकारी के मुताबिक दरवांसी गांव निवासी राजनाथ पाल 60 वर्ष ट्रैक्टर चालक हैं। वे अपने निजी ट्रैक्टर से ईट इत्यादि ढोने का काम करते हैं। हर रोज की तरह वे रात में खाना खाने के बाद घर के बाहर दरवाजे के पास ही चारपाई लगाकर सो गए। परिजनों के मुताबिक भोर में करीब तीन से चार बजे के बीच कुछ बदमाश आए और सो रहे राजनाथ के सिर पर हथौड़े से हमला कर दिया।

हमले से होने वाली चीख.पुकार सुनकर परिजन कमरे बाहर निकले तो राजनाथ को लहूलुहान हालत में देखकर उनके होश उड़ गए। परिजन तत्काल उन्हें लेकर एक निजी चिकित्सालय पहुंचे। जहां राजनाथ की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उनको वाराणसी रेफर कर दिया। जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से लहूलुहान हथौड़ा बरामद किया। वहीं परिजनों की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार पैसे के लेन.देन को लेकर हुआ विवाद हमले का कारण हो सकता है। इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है। घटना के बाद मौके पर भारी भीड़ जुट गई।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *