Tuesday, May 7, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

बड़ा हादसा, ईंट, भट्ठे की दीवार गिरने से दो मजदूरों की मौत, तीन महिलाएं घायल….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

देवरिया जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां रामपुर कारखाना क्षेत्र के बभनौली गांव स्थित ईंट.भट्ठे की दीवार गिरने से शनिवार को उसके नीचे दबकर दो मजदूरों की मौत हो गई। जबकि तीन घायल हैं। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद से हर और अफरा.तफरी मच गई। चीखने चिल्लाने की आवाजें आने लगीं।

298
क्या राहुल गांधी पर संसद द्वारा अयोग्य घोषित करने की कार्रवाई को सही मानते हैं

पुलिस ने बताया कि भट्ठे से ईंट निकालने के दौरान दीवार कमजोर होने से धंस गई। हादसे में प्रभावित सभी लोग छत्तीसगढ़ के बिलासपुर के रहने वाले हैं। घायलों में तीन महिलाएं भी शामिल हैं। हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर एडीएम वित्त एवं राजस्व भी पहुंच गए हैं।

शनिवार सुबह करीब 10 बजे भट्ठे में आग लगने के बाद मजदूर एक तरफ से ईंटें निकालने का काम कर रहे थे। एक ओर की ईंट निकलने के बाद सपोर्ट हटने के कारण दूसरे तरफ की दीवार गिर गई। इसकी चपेट में बिलासपुर जनपद के भिलोनी गांव निवासी हरिनाथा 40 वर्ष, उसी जनपद के बभनौली के रहने वाले छोटू 25 वर्ष की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

वहीं सीमा, जमोत्री, सरोजनी गंभीर रूप से घायल हो गईं। उन्हें पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सीमा और जमोत्री के पैर की हड्डी टूट गई है। हादसे की जानकारी मिलते ही एडीएम वित्त एवं राजस्व नागेंद्र कुमार सिंह भी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए हैं।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *