Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

शादी का झांसा देकर करता रहा दुष्कर्म, गर्भवती होने पर फरार.पुलिस ने दबोचा…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। काफी दिन से फरार चल रहे नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपित आदित्य साहनी को खजनी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। न्यायिक अभिरक्षा में उसे जेल भेज दिया गया है। आरोपित खजनी इलाके में अपने ननिहाल में रहता था। इस दौरान गांव की ही एक किशोरी से उसका अनैतिक संबंध हो गया। आरोप है कि शादी का झांसा देकर वह किशोरी से दुष्कर्म करता रहा। इस दौरान किशोरी गर्भवती हो गई थी। परिवार के लोगों को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने आरोपित के परिवार वालों के सामने शादी का प्रस्ताव रखा, लेकिन उन्होंने प्रस्ताव स्वीकार करने से इन्कार कर दिया। बाद में पीडि़ता के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपित की तलाश कर रही थी। मंगलवार की देर शाम वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

बच्‍ची से दुष्कर्म का नाबालिग आरोपित पकड़ा गया

कैंपियरगंज क्षेत्र में बच्‍ची से दुष्कर्म करने के नाबालिग आरोपित को पुलिस ने अभिरक्षा में ले लिया। न्यायालय ने उसे बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया है। सात वर्षीय बच्‍ची को नाबालिग आरोपित मंगलवार को लूडो खेलने के बहाने घर से बुलाकर अपने साथ ले गया था। कुछ देर बाद घर लौटकर किशोरी ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी परिवार के लोगों को दी। परिवार के लोगों की तहरीर पर पुलिस ने मंगलवार को ही इस मामले में दुष्कर्म और लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया था। बाद में पुलिस ने आरोपित को मूसाबार बंधे के पास से अभिरक्षा में लेकर उसे न्यायालय में पेश किया।

संदिग्ध मान रही पुलिस

कैंपियरगंज थाना क्षेत्र के राखूखोर में जियो कंपनी के सेल्समैन संग दो दिन पूर्व हुई 75 हजार की लूट को पुलिस संदिग्ध मान रही है। एसपी नार्थ का कहना है कि युवक ने फिटिंग की जींस पैंट पहन रखी थी। घटना के परीक्षण को लेकर युवक थाने बुलाया गया था और युवक की जेब में पांच सौ, दो सौ, सौ, पचास व फुटकर रुपयों को उसी गुणांक में रखने की कोशिश की जा रही है। जितना सेल्समैन ने रुपये गायब होना बताया था। लेकिन रुपये उसकी जेब में अट ही नहीं रहे हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *