Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

फार्म हाउस में महिला की गला दबाकर लूट, वॉशरूम से निकलते ही आरोप ने किया था हमला

गाजियाबाद। राजनगर एक्सटेंशन स्थित शाल्विका फार्म हाउस में एक महिला का गला दबाकर उनसे सोने की चेन लूट ली गयी। जानलेवा हमला होने पर महिला फर्श पर गिरी और उनका एक दांत टूट गया। पुलिस ने इस वारदात का पर्दाफाश करना तो दूर रिपोर्ट दर्ज करने में ही एक सप्ताह का समय लगा दिया, इससे पुलिस पर सवाल उठ रहे हैं।

राजनगर एक्सटेंशन स्थित पाल्म रिजोर्ट सोसायटी में रहने वाले अजय ने पुलिस को बताया कि वह पत्नी सरिता चौधरी के साथ एक रिसेप्शन पार्टी में शामिल होने के लिए शाल्विका फार्म हाउस में गए थे। रात सवा नौ बजे जब सरिता चौधरी वॉशरूम जा रही थीं, तब ही वाशरूम के पास खड़े एल युवक ने उन पर जानलेवा हमला कर गला दबाया, उनके गले से सोने की चेन लूट ली।

गिरने से महिला का दांत टूटा

आरोपी ने विरोध करने पर धक्का दिया, जिससे महिला नीचे गिरी और उनका दांत टूट गया। इसके बाद आरोपित वहां से भाग गया। अजय ने बताया कि मामले की शिकायत डायल 112 पर फोन कर पुलिस को दी गयी। एसीपी नंदग्राम रवि कुमार सिंह का कहना है कि रिपोर्ट देरी से दर्ज करने के संबंध में जांच कराई जाएगी। लुटेरे की तलाश में पुलिस की एक टीम लगी हुई है। सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है, जल्द ही वारदात का पर्दाफाश किया जाएगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *