Friday, April 26, 2024
उत्तर-प्रदेशबरेली

सपा नेता के बेटे ने वाहन स्वामी को लाठियों से पीटा, हाथ पांव जोड़ने पर भी नहीं बख्शा….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

रायबरेली। कार में टक्कर लग जाने से गुस्साए सपा नेता के बेटे ने पिकअप वाहन स्वामी को बेरहमी से पीटा। इस दौरान पीड़ित हाथ जोड़, पांव पकड़ माफी मांगता रहा, लेकिन हमलावर पर इसका कोई असर नहीं हुआ। पिटाई से गम्भीर चोटें आने पर पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई की गुहार की है।

घटना शिवगढ़ थाना क्षेत्र की है। रामचन्द्र यादव का कहना है कि सोमवार को वे पिकअप वाहन से ड्राइवर रवि कुमार के साथ कृषि रक्षा इकाई महराजगंज से 15 बोरी धान लेकर शिवगढ़ कृषि रक्षा इकाई छोड़ कर वापस जा रहे थे। रामपुर मोड़ के पास अचानक साइकिल सवार आ गया। चालक ने उसे बचाने का प्रयास किया तो पिकअप सामने से आ रही कार में भिड़ गई। इससे कार क्षतिग्रस्त हो गई । दुर्घटना होने पर चालक भाग निकला। वाहन स्वामी के मुताबिक उन्होंने कार में हुए नुकसान की भरपाई करने के लिए कहा लेकिन सपा के बछरावां विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष राकेश त्रिवेदी उर्फ आलू महराज के पुत्र अनुज त्रिवेदी व उसके दो साथी मुझे डंडों से बेरहमी से पीटते रहे। इस दौरान हाथ जोड़ने और क्षमा याचना करने पर भी हमलावरों को तरस नहीं आया। पिटाई करने के बाद हमलावर फावड़े से सिर काटने की बात कह रहे थे। लेकिन वे किसी तरह जान बचाकर भाग निकले।

पीड़ित का आरोप है कि वाहन में रखे पैसे एटीएम कार्ड भी चुरा लिए गए। दोनों वाहन तीन दिन से थाने में खड़े हैं। लेकिन थाना प्रभारी इस घटना से अनजान बने रहे। घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ तब पुलिस हरकत में आई। हालांकि थाना प्रभारी रवींद्र सोनकर ने कहा कि अभी तक किसी तरह की तहरीर नहीं मिली। तहरीर के हिसाब से रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। एक दारोगा को पीड़ित पक्ष के घर भेजा गया है। वहीं सपा नेता कहना है कि बेटी को छोड़ने बेटा सरायक्षत्रधारी शिवगढ़ जा रहा था। जगदीशपुर के पास कार खड़ी करके बेटा लघुशंका के लिए गया था। इसी दौरान पिकअप ने कार में जोरदार टक्कर मार दी जिससे नातिन का पैर टूट गया है। मारपीट का आरोप गलत है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *