Tuesday, April 30, 2024
बरेली

घरवाली के रहते बाहरवाली से प्यार, फिर की शादी, 1 साल बाद ही दिया तीन तलाक…….

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली में अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां शादीशुदा एक युवक ने खुद को कुंवारा बताकर एक युवती के साथ लव मैरिज कर ली। जब युवती को हकीकत का पता चला तो युवती ने विरोध किया। विरोध पर युवक ने मोबाइल पर तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। युवती का आरोप है कि आरोपी उसके साथ मारपीट भी करता था। युवती ने युवक के खिलाफ पुलिस अफसरों से शिकायत की है। एसएसपी के निर्देश पर बारादरी थाने की पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

बरेली के पुराना शहर चक महमूद की रहने वाली एक युवती ने पुलिस को बताया कि वह कपड़े की दुकान पर काम करती थी। यहां काम करने वाले नवादा जोगियान के रहने वाले राजू खान ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। बाद में दोनों ने दो मार्च 2021 को लव मैरिज कर ली। शादी के बाद वह राजू के साथ रहने लगी। हालांकि, फिर राजू के बारे में जानकारी हुई कि वह पहले से शादीशुदा है। उसकी पत्नी शबीना और उससे दो बच्चे हैं। जो दूसरे मकान में रहते हैं। तब तक उनकी बेटी हो चुकी थी जो इस समय तीन माह की है।

शादी के बाद पैसों की डिमांड कर रहा था

युवती ने बताया कि राजू कारोबार करने के लिए दो लाख रुपये की मांग करने लगा। वह अक्सर शराब पीकर मारपीट करता। एक दिन उसकी पहली पत्नी और बच्चे भी उसी के साथ मकान में आकर रहने लगे। इससे परेशान होकर वह अपने मायके चली गई।

पुलिस जांच में जुटी

युवती का आऱोप है किराजू ने पहली पत्नी शबीना के मोबाइल से कॉल कर एक दिन फिर रुपये मांगे, रुपये न मिलने पर उसने उसे फोन पर ही तीन तलाक दे दिया। तब से वह अपने मायके में रह रही है। एसएसपी के निर्देश पर बारादरी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। पूरे मामले में बरेली के एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान ने बताया कि युवती की शिकायत आई है, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *