Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

फंदे से लटकी मिली विवाहिता की लाश, सदमे से चाची की मौत…..

गोरखपुर। जिले में बेलघाट क्षेत्र के भरसी गांव स्थित अनुसूचित जाति बस्ती में शुक्रवार को विवाहिता की फंदे से लटकती लाश मिली। सूचना पर आईं चाची, भतीजी का शव देखते ही सदमे से बेहोश हो गईं। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी भी मौत हो गई।

आरोप है कि ससुराल वाले अस्पताल में शव छोड़कर फरार हो गए। उधर, आरोप है कि विवाहिता की हत्या करने के बाद शव को फंदे से लटकाया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक बेलघाट के मडहा गांव निवासी रामधनी की बेटी लालती 22 वर्ष की शादी बीते मई में भरसी गांव के विनोद के साथ हुई थी। मायके वालों का आरोप है कि शादी के बाद से ही दहेज के लिए उसे प्रताड़ित किया जा रहा था। शुक्रवार को शाम में छह बजे के करीब पड़ोसियों ने फंदे से लटकती लाश देखकर मायके वालों को सूचना दी। इसके बाद लालती के भाई उमेश के साथ चाची संवारी देवी मौके पर पहुंच गईं।

भतीजी का शव देखते ही संवारी देवी सदमे से बेहोश हो गई। उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर उनकी मौत हो गई। गांव में मायके पक्ष के लोगों को जुटता देख ससुराल वाले शव छोड़कर फरार हो गए थे। दो मौत के बाद आसपास के थानों की फोर्स को भी बुला ली गई और समझाकर मामले को शांत करा दिया गया।

एसओ अवधेश मिश्रा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट व साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *