Saturday, April 20, 2024
उत्तर-प्रदेशबरेली

चीखती रही छात्र, हंसते रहे आरोपित, थानेदार बोले. मानसिक रूप से कमजोर है किशोरी…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बरेली। बरेली के मीरगंज में सामूहिक दुष्कर्म का शिकार हुई सातवींं कक्षा की छात्रा घटना को बयां करते हुए रो पड़ती है। वह बचने के लिए चीखती रही, मगर आरोपित हंसते रहे। उसने हाथापाई कर भागने की कोशिश की तो दोनों ने पिटाई भी की। इसके बाद एक आरोपित ने अपने हाथ से उसका मुंह दबा दिया। दम घुटने लगा तो छात्र बेबस हो गई।

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित धमकी दे गए कि यदि किसी को बताया तो गोली मार देंगे। बदहवास छात्र करीब 10 मिनट तक वहीं पड़ी रही। इसके बाद किसी तरह उठी और घर पहुंची। उसके चेहरे पर दहशत थी। भाई ने हालत देखकर पूछा, मगर उसने कुछ नहीं बताया और चुपचाप कमरे में चली गई। बाद में मां, पिता पहुंचे, तब भी वह कमरे में ही बैठी रही। उसके चेहरे पर खौफ देख मा.पिता ने बार.बार वजह पूछी तो रो पड़ी। इसके बाद पूरी घटनाक्रम बताया।

थानेदार बोले. मानसिक रुप से कमजोर है किशोरी

किशोरी कक्षा सात में पढ़ती है। रात में स्वजन जब शिकायत करने पहुंचे तो थाना प्रभारी अश्वनी कुमार ने पीड़िता से पूछताछ की। घटना के कारण वह इतनी दहशत में आ गई कि ठीक से बोल तक नहीं सकी। टुकड़ों में वह पूरा घटनाक्रम बता सकी। थाना प्रभारी ने इसी का सहारा लेकर मामला निपटाने में कसर नहीं छोड़ी। उसे मानसिक मंदित तक बता दिया। कहा कि वह ठीक से बोल नहीं पा रही थी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *