नवागत डाक अधीक्षक अशोक बहादुर सिंह ने ग्रहण किया कार्यभार….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

रायबरेली। भारतीय डाक विभाग में रायबरेली मंडल के नवागत अधीक्षक अशोक बहादुर सिंह ने कार्यभार ग्रहण कर लिया है। रायबरेली डाक कर्मचारी संघ के महासचिव चित्रवीर सिंह एवं कर्मचारी नेता सुशील शुक्ला ने डाक अधीक्षक से कोरोना प्रोटोकॉल के तहत मुलाकात की एवं शुभकामनाएं दी एवं नवागत अधीक्षक से कोरोना के दौरान सभी उप डाकघरों एवं शाखा डाकघरों को नियमित सैनिटाइज एवं कर्मचारियों को मास्क एवं सैनिटाइजर नियमित रूप से प्रदान किए जाने की अपील की।

अधीक्षक श्री अशोक बहादुर सिंह ने विभागीय अधिकारियों से मंडल में डाक सेवाओं की प्रगति का जायजा लिया और सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को आगाह किया कि इस महामारी में अपने कार्य के साथ.साथ अपनी सुरक्षा का भी ध्यान रखें क्योंकि जरा सी लापरवाहीए जीवन के लिए घातक हो सकती है सरकार एवं मंडल से जारी कोरोना से संबंधित दिशा निर्देशों का कड़ाई से पालन करने का सुझाव दिया ।उन्होंने सभी से टीम भावना के साथ कार्य करते हुए विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं से अधिकाधिक लोगों को जोड़ते हुए स्टाफ से कस्टमर फ्रेंडली एप्रोच अपनाने को कहा। विभिन्न योजनाओं की नियमित मानिटरिंग करते हुए जन शिकायतों के त्वरित निस्तारण पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण के दौर में डाक सेवाओं ने अहम भूमिका निभाई हैए इसमें और भी नए आयाम जोड़े जाएंगे।
नवागत डाक अधीक्षक ने सभी कर्मचारियों को आश्वस्त किया की कॉविड संकट के दौरान महामारी से बचाव के लिए प्रशासन हर संभव मदद करेगा। चित्रवीर सिंह एवं सुशील शुक्ला ने नवागत डाक अधीक्षक को धन्यवाद उनके आश्वासन हेतु ज्ञापित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!