Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने से आहत किशोरी ने दी जान, सड़क पर उतरे बजरंग दल के कार्यकर्ता……

लखनऊ। लखीमपुर खीरी के संपूर्णानगर कस्बे में बृहस्पतिवार को 17 वर्षीय किशोरी का शव घर के अंदर लटका मिला। बताया गया है कि किशोरी आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने से आहत थी। मृतका की मां ने कस्बे के ही दूसरे समुदाय के युवक पर वीडियो वायरल करने और शिकायत पर पिटाई करने का आरोप लगाया। किशोरी की मौत ने तूल पकड़ लिया है। घटना से गुस्साए परिजन और बजरंग दल के कार्यकर्ता शुक्रवार को सड़क पर उतर आए। परिजनों ने सड़क पर जाम लगाने का प्रयास भी किया।

मृतका की मां ने बताया कि बृहस्पतिवार को उसकी 17 वर्षीय बेटी घर में अकेली थी। वह दूसरी बेटी और बेटे के साथ पलिया गई थी। वह शाम करीब चार बजे घर पहुंची तो दरवाजा खुला मिला। अंदर पहुंच कर देखा तो कमरे में पंखे से बेटी का शव लटका हुआ था। महिला का आरोप है कि कस्बे के ही अन्य समुदाय के एक युवक ने कुछ दिन पूर्व बेटी का आपत्तिजनक वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर डाल दिया था।

आरोपी पर पिटाई का भी आरोप

महिला ने आरोप लगाया कि एक सप्ताह पहले वह आरोपी के घर पर शिकायत करने पहुंची तो आरोपी पक्ष ने पिटाई कर भगा दिया। इसको लेकर बेटी काफी परेशान थी। थानाध्यक्ष सियाराम वर्मा ने बताया कि किशोरी के शव का पोस्टमार्टम कराया है। मृतका की मां की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

इधर शुक्रवार को किशोरी के परिजन और बजरंग दल के कार्यकर्ता घटना के विरोध में सड़क पर उतर आए हैं। उन्होंने सड़क पर जाम लगाने का प्रयास किया। दूसरे समुदाय के युवक पर गंभीर आरोप लगाए। परिजन आरोपी पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस परिजनों को समझाने मे जुटी है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *