Tuesday, May 7, 2024
बिहार

सोशल मीडिया के जरिए हुआ प्रेम, अब शादी के बंधन में बंधा, लोगों ने कही यह बात……..

बिहार। प्रेम से जुड़े कई किस्से हमने किताबों और फिल्मों में देखे होंगे कि कैसे प्रेमी और प्रेमिका की मुलाकात होती है। लेकिन आधुनिकता के दौर में ये तरीके भी बदल गए। अब प्रेमी और प्रेमिका सोशल मीडिया के जरिए एक.दूसरे से प्यार का इजहार कर रहे हैं। जी हां बेगूसराय में भी कुछ ऐसा ही हुआ। सोशल मीडिया के जरिए हुई मुलाकात अब शादी तक जा पहुंची। यह सच्ची घटना बेगूसराय के नयागांव थाना क्षेत्र के बागड़ोब गांव की है। जिसके बाद से शादी को लेकर स्थानीय लोग तमाम प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

फेसबुक के जरिए प्रेम का इजहार

प्रेमी और प्रेमिका की मुलाकात फेसबुक से जरिए हुई। जिसके बाद एक साल तक दोनों ने एक.दूसरे को करीब से समझा। पिछले एक साल से चल रहे प्रेम को दोनों ने शादी में बंधन में बांधने का फैसला लिया। बरौनी फ्लैग के रहने वाला शिवम और नया गावं थाना क्षेत्र के रहने वाली एक प्रेमिका से फेसबुक के जरिए प्यार कर बैठा। प्रेमी और प्रेमिका एक.दूसरे को इतना चाहने लगे की दोनों एक.दूसरे से एक पल भी अलग नहीं रहना चाहते थे।

थोड़ी नोकझोंक लेकिन शादी को राजी हुए परिवार वाले

शादी की जिद्द में प्रेमी अपनी मां के साथ प्रेमिका के घर जा पहुंचा। जिसके बाद उनका फेसबुकिया प्यार जगजाहिर हो गया। इस दौरान प्रेमिका के परिजनों ने शादी करवाने से साफ इनकार कर दिया। नाटकीय घटनाक्रम में प्रेमिका के परिजनों ने पुलिस को बुला लिया। जिसके बाद पुलिस प्रेमी को उठाकर थाना ले आई। हालांकि प्रेमिका की शिवम से शादी करने की जिद्द ने सभी को राजी कर लिया। गांव और परिवार के लोगों ने दोनों की शादी कराने का फैसला लिया।

बागड़ोब गांव में दोनों की धूमधाम से शादी

प्रेमी और प्रेमिका के परिजनों और गांव वालों ने एक मंदिर में विधि विधान से शादी करवाई। इस सोशल मीडिया प्यार का पूरा गांव गवाह बना। शादी होने के बाद दोनों खासा खुश दिखाई दिए। पूरे घटनाक्रम पर बात करते हुए प्रेमी शिवम ने कहा हम दोनों एक.दूसरे से पिछले एक वर्ष से बातचीत कर रहे हैं। दोनों का प्रेम फेसबुक से शुरू हुआ, जो अब शादी के बंधन में बंध गया। पूरे मामले पर नया गावं थाना के अध्यक्ष ज्योति कुमार ने कहा, प्रेमी और प्रेमिका एक.दूसरे से प्यार करते थे और दोनों बालिग हैं। इसलिए लड़के को थाने से छोड़ दिया गया। घटनाक्रम पर प्रेमिका की मां ने कहा, दोनों एक.दूसरे से प्रेम करते थे। वो भी इस शादी से खुश है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *