Monday, May 13, 2024
बिहार

भाजपा सांसद से पूछ दिया, अब तक कुछ किया है, हाथ जोड़े चुपचाप खड़े रह गए महंत के सामने…….

बिहार। गया के टिकारी अनुमंडल के पंचानपुर के रामबाग में पिछले 4 महीने से रंगानाथचार्य महंत द्वारा धार्मिक कार्यक्रम यज्ञ चल रहा है। जब औरंगाबाद के भाजपा सांसद सुशील कुमार सिंह शनिवार को यज्ञ की पूर्णाहुति के बाद पहुंचे थे। जैसे हीं महंत रांगानाथचार्य के कुटिया में पहुंचे तो सांसद को देख कर जमकर क्लास दी है।

फटकार लगाते दिखे महंत

अब इस घटना का वीडियो रविवार सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महंत सांसद सुशील कुमार सिंह को जमकर फटकार लगा रहे हैं। और सांसद चुपचाप जवाब देने का प्रयास करते दिख रहे हैं।

यह प्रजातंत्र है राजतंत्र नहीं है

सांसद को देखते ही महंत ने पूछा कि आज किसलिए आए हो, मर जाते तो/आपने क्या किया है। केवल हिंदू को बेच कर राज कर रहो हो। क्या कोई काम किया है नेता बने हो, नेतागिरी चली जायेगी। तुम्हारे थाना प्रभारी, एसपी, डीएसपी ने क्या किया। यह प्रजातंत्र है राजतंत्र नहीं है। तुमलोगों ने अघोषित राजतंत्र घोषित कर दिया है।

सांसद बोले. हम भी हिंदू हैं

इतना सुनने के बाद सांसद सुशील कुमार सिंह ने कहा कि हम भी हिंदू है कि उसके बाद पूछ डाला शिखा ;सिर का टिक कहां है। तुमलोग कभी नीतीश के साथ कभी मोदी के साथ जाते हो। हिंदू के भक्षक हो। 4 महीने में आत्मघाती हमला हुआ क्या किया। तब तक महंत के गुस्से को सांसद ने भांप लिया और प्रसाद लेकर यहां से निकल जाना बेहतर समझा और फिर वापस निकल लिए। अब इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *