Sunday, May 12, 2024
बिहार

दिनदहाड़े शराब की लूट, बीच बाजार देखते ही देखते 10 लाख की बोतलें ले उड़े…….

बिहार। पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क 

बिहार में जब से शराबबंदी हुई है, तब से यह काफी बहुमूल्य चीज हो गई है। नशेड़ी इसके लिए कुछ भी करने के लिए तैयार दिखते हैं। अब इससे जुड़ा एक वीडियो सामने आया है। इसमें कई लोग एक कार से शराब लूटते दिख रहे हैं। वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि चंद मिनट में इन लोगों ने कार में मौजूद सारी शराब लूट ली। जांच में पता चला कि कार में मौजूद शराब करीब 10 लाख रुपये के थे।

जाम होने की वजह से कार चालक ने गाड़ी रोक दी

यह घटना सीवान जिले के महाराजगंज थाना क्षेत्र के सिकटिया बाजार की है। लोगों का कहना है कि सारण जिले की तरफ से महाराजगंज सिकटिया बाजार के तरफ एक तेज रफ्तार से सफेद रंग की कार आ रही थीए कुछ दूर पहले लोगों को शक हुआ कि कार आख़िर इतनी तेज क्यों है। लग रहा है कि दुर्घटना कर कर भाग रही है। तभी लोगों ने मोटरसाइकिल से इस कार का पीछा करना शुरू किया, कार जैसे ही सिकटिया बाजार पर पहुंची। बाजार में जाम होने की वजह से कार चालक ने गाड़ी रोक दी। अचानक पीछे से कुछ लोग शोर मचाते हुए पहुंचे, तो डर कर चालक ने अपनी कार खड़ी कर दी और फरार हो गए। इसके बाद लोगों ने कार का शीशा तोड़कर 10 लाख से ज्यादा का शराब लूट लिया।

तस्कर ही शराब लेकर आ रहा था

स्थानीय लोगों का कहना है कि शराब खरीद.बिक्री का काम करने वाले लोगों ने शराब की लूटपाट की है। जब तक पुलिस आती तब तक कार चालक शराब लेकर फरार हो गए। लोगों का आरोप है कि सीवान में शराब की तस्करी होती है। तस्कर ही शराब लेकर आ रहा था। डर से फरार हो गए। पुलिस को इस मामले को गंभीरता से लेनी चाहिए और शराब तस्करों पर कार्रवाई करनी चाहिए ताकि इलाके में शराबबंदी लागू हो सके।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *