Sunday, May 5, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

सात फेरे पर भारी पड़ा प्यार, पति ने प्रेमी के साथ पत्नी को किया विदा, बच्चों को लेकर लौटा घर…….

लखनऊ। पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

देवरिया जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां तरकुलवा थाना में रविवार की देर रात तक चली पंचायत के बाद पति ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ विदा कर दिया और अपने दो बच्चों को लेकर घर चला आया। घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है। महिला का प्रेमी अविवाहित है।

तरकुलवा थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले युवक की शादी पांच वर्ष पूर्व सलेमपुर क्षेत्र की एक युवती से पथरदेवा के अमवा गांव में हुए सामूहिक विवाह में हुई थी। दोनों राजी.खुशी रहते थे। इसी बीच दोनों को एक लड़का हुआ, जो चार वर्ष का है, जबकि ढाई साल की लड़की भी है। सब कुछ ठीक.ठाक चल रहा था।

इस बीच पति घर की माली हालत सुधारने के लिए बाहर कमाने चला गया। इधर पत्नी का बगल के रहने वाले एक अविवाहित युवक से प्रेम संबंध हो गया। कुछ दिन बाद कमाकर घर लौटे पति को जब इसकी जानकारी हुई तो शनिवार की रात प्रधान के दरवाजे पर पंचायत इकट्ठा की, जिसमें पति.पत्नी और प्रेमी भी पहुंचे थे।

बातचीत के दौरान ही प्रेमी ने किसी बात पर प्रेमिका के पति को थप्पड़ जड़ दिया और प्रेमिका को बाइक पर बैठा कर फरार हो गया। हार थक कर पति ने तरकुलवा पुलिस को तहरीर देकर गुहार लगाई। पुलिस ने रविवार को दोनों पक्षों को थाने तलब किया। जिसमें गांव के सम्मानित लोगों से लेकर स्थानीय पुलिस पंचायत करती रही। लेकिन प्रेमिका अपने प्रेमी के साथ जाने की जिद पर अड़ी रही। अन्यथा जहर खा कर जान देने की धमकी दे डाली।

इससे पहले भी प्रेमिका जहर खा चुकी थी। रविवार रात चली पंचायत में अंततः पति ने हार मानकर पत्नी को थाने से ही उसके प्रेमी के साथ विदा कर दिया और दोनों बच्चों को लेकर घर लौट आया। इंस्पेक्टर दिलीप सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में था। पत्नी अपने प्रेमी के साथ चली गई। पति अपने दोनों बच्चों को लेकर घर चला गया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *