Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

यहां भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत, मचा कोहराम……

हरदोई। कटरा.बिल्हौर हाइवे पर सोमवार की रात एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। जिसमें कार सवार एक बच्चे समेत पांच की मौत हो गई। सभी कार के अंदर फंस गए, पुलिस ने किसी तरह कार को कटवाकर उनके शवों को बाहर निकला। चालक के पास मिले मोबाइल से उसकी पहचान हुई। कार सवार पचदेवरा क्षेत्र के रहने वाले थे और सांडी स्थित अपनी रिश्तेदारी में आए थे। मृतकों में पिता पुत्र भी शामिल हैं।

सवायजपुर से रूपापुर चौराहा की तरफ से तेज गति से जा रही कार सवायजपुर कोतवाली क्षेत्र के खमरिया मोड़ पर अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खाई में जाकर पेड़ से टकरा गई। कार की गति इतनी अधिक थी कि वह पूरी तरह पेड़ में घुस गई और उसमें सवार सभी लोग कुचल से गए। तेज आवाज सुनकर गांव के लोग दौड़े और हादसे की सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने कार में फंसे लोगों को पहले शीशे तोड़कर निकालने का प्रयास किया। लेकिन सफल न होने पर कार को ही काटकर उसमें फंसे एक बच्चा समेत पांच लोगों को बाहर निकाला गया। पांचों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। पुलिस ने उन्हें सीएचसी पहुंचाया। चिकित्साधिकारी डाण् पराग कुमार ने बताया कि कार चालक की जेब में मोबाइल निकला और उसमें जो नंबर था। उस पर बात की गई तो वह उनके मौसा का निकला। उसी से सभी की पहचान हुई।

एएसपी दुर्गेश सिंह ने बताया कि मृतकों की पहचान पचदेवरा क्षेत्र के बराकांट गौटिया के होशियार सिंह और उनके पुत्र मुकेश के साथ ही राजाराम पुत्र मिट्ठू और मनोज के रूप में हुई। जबकि बच्चे के नाम बिल्लू है। जोकि उनके परिवार का ही है। एएसपी ने बताया कि राजाराम का एक पुत्र गोविंद सांडी क्षेत्र केे नया गांव अपनी ससुराल में रहता है। वहीं पर कार्यक्रम था और सभी लोग कार से उसी में आए थे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *