Tuesday, May 7, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकिया: युवक पर धारदार हथियार से हमला, मौत से मचा कोहराम….. मौके पर पहुंचे सीओ, सोमवार को दिल्ली से आया था युवक….आज शाम को

सोमवार दिल्ली से गाँव आया था युवक

मौके पर पहुंचे पुलिस क्षेत्राधिकारी

शहाबगंज।थाना क्षेत्र के किड़िहिरा गांव में मंगलवार की शाम को दो पक्षों में विवाद होने पर एक पक्ष ने उमेश कुमार उम्र 18 वर्ष के ऊपर धारदार हथियार से सिर पर वार कर दिया।जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।आनन-फानन में परिजन एम्बुलेंस से युवक को लेकर स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचे जहां चिकित्सक ने जांचोपरांत युवक को मृत घोषित कर दिया।वहीं सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया।परिजनों ने तीन लोगों के विरुद्ध लिखित तहरीर थाने में दी है।

उक्त गांव निवासी लालता प्रसाद के पांचवें पुत्रों में उमेश कुमार दिल्ली में रहकर प्राईवेट काम करता था।युवक सोमवार को ही अपने गांव आया था।उमेश के घर आने पर परिजन काफी खुश थे। मंगलवार की शाम को बस्ती के समीप नाले पर पर बनी पुलिया पर बैठा था।उसी दौरान गांव के हेमन्त कुमार से विवाद हो गया।इसी दौरान हेमन्त के साथ अन्य भाईयों ने किसी धारदार हथियार से सिर पर वार कर दिया। जिससे गंभीर चोट लगने के कारण युवक वहीं गिर पड़ा।घटना की जानकारी होने पर परिजन एम्बुलेंस से घायल युवक को लेकर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने जांच पड़ताल के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया।वहीं घटना की जानकारी होने पर पुलिस क्षेत्राधिकारी रघुराज व थाना प्रभारी मिर्जा रिजवान बेग घटनास्थल पर पहुंच कर मौका मुआयना किया।पुलिस तहरीर लेकर आवश्यक कार्यवाही में जुट गई है।

इस दौरान इलिया थाना प्रभारी हरिश्चन्द्र सरोज रमाशंकर, आनन्द प्रजापति सहित आदि पुलिस कर्मी उपस्थित रहे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *