Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

मह‍िला जिला पंचायत सदस्य पर हमला, बेट‍ियों को गाड़ी से खींचा, वाहन में तोड़फोड़. चालक घायल……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

हरदोई। जिला पंचायत सदस्य पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। हमलावरों ने कार के शीशे तोड़ दिए और सदस्य व बेटियों को खींचने का प्रयास किया। वाहन के चालक के रोकने पर हमलावरों ने मारपीट कर उसे भी घायल कर दिया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई है। जिला पंचायत सदस्य के साथ हुई घटना की जानकारी मिलने पर खलबली मच गई और काफी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए।

 

रास्‍ते में गाड़ी रोक कर क‍िया हमला

कासिमपुर के ग्राम गौसगंज की पूजा देवी कछौना द्वितीय से जिला पंचायत सदस्य हैं। पूजा देवी ने बताया कि सोमवार की रात अपनी दो पुत्रियों और चालक के साथ माधौगंज में एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने गई थीं। देर रात वापस आते समय माधौगंज के नटपुरवा के पास पहुंची थी। वहां पर भी एक कार्यक्रम चल रहा था। उनके चालक ने गाड़ी को किनारे से निकाला, लेकिन कुछ लोगों ने कार रोक ली। हमलावरों ने गाली.गलौज करते हुए कार के शीशे तोड़ दिए और उन्हें व बेटियों को पकड़कर खींचने का प्रयास किया।

जेवर छीनने का भी प्रयास

चालक ने हमलावरों को रोका तो उसे मारपीट कर घायल कर दिया। हमलावरों ने जेवर छीनने का भी प्रयास किया। किसी तरह वह लोग मौके से भागे और अपनी जान बचाई। जिला पंचायत सदस्य ने बताया कि कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। थाना प्रभारी सुव्रत नारायण तिवारी ने बताया कि जिला पंचायत सदस्य की ओर से तहरीर मिली है। शुरुआती जांच में पता चला कि कुछ लोग नशे में खड़े थे उन लोगों ने ही गाड़ी पर हमला कर अभद्रता करने का प्रयास किया। बाकी की जांच हो रही है और उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *