Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकियाःअखिल भारतीय ब्राह्मण एकता परिषद के जिलाध्यक्ष बने सुरेंद्र द्विवेदी, बधाई देने वालों का लगा तांता……..

शहाबगंज, चंदौली। अखिल भारतीय ब्राह्मण एकता परिषद के चन्दौली जिलाध्यक्ष के पद पर पं. सुरेन्द्र द्विवेदी पुत्र धर्मेंद्र द्विवेदी निवासी लालपुर विकास खण्ड चकिया को नियुक्त किया गया है। बतादें कि प्रदेश अध्यक्ष पं. अनिल मिश्र ने उन्हें यह नियुक्ति पत्र देते हुए विश्वास जताया है कि सुरेन्द्र द्विवेदी अपने अथक परिश्रम एवं अनुभव से परिषद को आगे बढ़ाने और समाज में एकता स्थापित कर उसके अंदर सुरक्षा एवं सहयोग की भावना पैदा करने में अपना बहुमूल्य समय देंगे ।

इस नियुक्ति के पश्चात सुरेन्द्र द्विवेदी ने कहा कि आज सबसे ज्यादा प्रताड़ित समाज के रूप में ब्राह्मण समाज को देखा जाता है। ब्राह्मणों को एकता के सूत्र में पिरोने के लिए हमें जो जिम्मेदारी दी गई है। उसका पालन करेंगे और उसका अथक प्रयास रहेगा कि ब्राह्मणों को एक सूत्र में रखकर उन्हें उनकी क्षमता का एहसास दिलायेंगे। उन्होंने साफ कहा कि आज के समय में सभी नेअपने अपने समाज के संगठन बनाकर उन्हें मजबूती प्रदान करने का कार्य कर रही है।

लेकिन समाज में एकता का पूर्ण रूप से अभाव है और यही कारण है कि समाज के लोग सबसे ज्यादा प्रताड़ित दिखाई देते हैं। उन्होंने कहा कि जो की जिम्मेदारी मिली है उसे अपने कर्तव्य और निष्ठा के साथ निभाने का काम करूंगा जैसे ही जिलाध्यक्ष बनने की जानकारी जैसे ही मिली तो उनके समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई और उनके आवास पर पहुंचकर लोगों ने माला पहनाकर मिठाई खिलाकर बधाई दी। इस दौरान रवि तिवारी, शुभम तिवारी, विनीत पांडे सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *