Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकिया में 16 को होगा अभिनंदन समारोह, उत्थान मंच के पदाधिकारियों ने भाजपा जिलाध्यक्ष व विधायक को सौंपा पत्र

 

चकिया, चंदौली। विश्वकर्मा उत्थान मंच जनपद चंदौली की बैठक रविवार को दिरेहूं स्थित एक लान में हुई। जिसमें भाजपा के वाराणसी जिले के अध्यक्ष और विधान परिषद सदस्य हंसराज विश्वकर्मा का अभिनंदन समारोह आयोजित करने का निर्णय लिया। बैठक में अभिनंदन समारोह के लिए 16 अक्टूबर को तिथि निर्धारित की गई । बैठक के दौरान विश्वकर्मा उत्थान मंच के युवकों ने अभिनंदन समारोह दिरेहूं स्थित जय गुरुदेव वाटिका में ही करने पर सहमति जताई।

बैठक के बाद में एमएलसी के चंदौली जिले के प्रतिनिधि उत्थान मंच के जिलाध्यक्ष श्रीकांत विश्वकर्मा ने मंच के सदस्यों के साथ रघुनाथपुर गांव स्थित चंदौली के भाजपा जिलाध्यक्ष काशीनाथ सिंह के घर मुलाकात कर उन्हें अभिनंदन समारोह में अतिथि के रूप में आमंत्रित किया इसी क्रम में क्षेत्रीय विधायक कैलाश आचार्य से भी मुलाकात कर समाज के लोगों ने उनको अभिनंदन समारोह के लिए आमंत्रित किया।

बैठक में रिटायर्ड फौजी श्यामलाल विश्वकर्मा, राजेश विश्वकर्मा, शैलेश शर्मा, सुरेश विश्वकर्मा, विजय विश्वकर्मा, अनीता शर्मा, कालिका विश्वकर्मा, रामअवतार विश्वकर्मा, रिंकू विश्वकर्मा, सुभाष विश्वकर्मा, विष्णु प्रसाद विश्वकर्मा सहित तमाम समाज के लोग मौजूद रहे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *