Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

खाकी को किया शर्मसार, रिवॉल्वर लेकर रात में महिला पीआरडी के घर में घुसा सिपाही…..किसी तरह बची महिला…..

सुल्तानपुर जिले के दोस्तपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार रात पुलिस फिर शर्मसार हुई। बदनियती से एक सिपाही सिविल ड्रेस में रिवॉल्वर लेकर महिला पीआरडी के घर में घुस गया। आरोप है कि सिपाही ने उसे सरकारी रिवॉल्वर दिखाकर डराने की कोशिश की। महिला सिपाही की तहरीर पर दोपहर बाद आरोपी सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया गया।

दोस्तपुर थाने के एक गांव में सोमवार की रात पीआरवी का सिपाही संदीप सिंह बाइक लेकर पहुंचा। बाइक खड़ी करने के बाद वह एक महिला पीआरडी के घर में घुस गया। महिला पीआरडी का आरोप है कि सोमवार रात वह सो रही थी। करीब 11 बजे के बाद किसी के घर में दाखिल होने की आहट पर वह जग गई। सिपाही संदीप सिंह ने उसे रिवॉल्वर दिखाकर डराने की कोशिश की। वह किसी तरह बचकर बाहर निकली और दरवाजा बाहर से बंद कर दिया। महिला का शोर सुनकर बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई।

सूचना पर दोस्तपुर थाने की पुलिस गांव पहुंच गई। पुलिस की मौजूदगी में आरोपी सिपाही को थाने लाया गया। उसके पास से बरामद सरकारी रिवॉल्वर को पुलिस ने कब्जे में ले लिया। सूचना पर मंगलवार को क्षेत्राधिकारी कादीपुर शिवम मिश्र भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने महिला पीआरडी व आरोपी सिपाही का बयान दर्ज किया। सीओ ने बताया कि महिला पीआरडी ने सिपाही के रिवॉल्वर लेकर अपने घर में घुसने की तहरीर दी है। सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया गया है। घटना के समय वह ड्यूटी पर था। उसे दी गई सरकारी रिवॉल्वर को जब्त कर लिया गया है। दोनों की कॉल डिटेल निकाली जा रही है। प्रकरण की विभागीय जांच भी चल रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *