Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः विभाग के सभी अवर अभियंताओं ने मांगों को लेकर दिया धरना, अगर नहीं पूरा हुआ तो 17 नवंबर को होगा प्रदेश व्यापी……

पीडब्लूडी विभाग के अवर अभियंताओं ने मांगों को लेकर भरी हुंकार

अभियंता को सौंपा ज्ञापन

पीडीडीयू, चंदौली। बुधवार को डिप्लोमा इंजीनियर्स संघ लोक निर्माण विभाग की जनपद इकाई ने अपनी 16 सूत्रीय मांगों को लेकर मुगलसराय स्थित लोक निर्माण विभाग निर्माण खंड के परिसर में एक दिवसीय धरना दिया। जिसमें पीडब्लूडी विभाग के सभी डिप्लोमा इंजीनियर्स मौजूद होकर मांकों को पूरा करने के लिए हुुंकार भरी। सहायक अभियंता व अवर अभियंताओं ने संघ के जिलाध्यक्ष/सचिव अवर अभियंता अंजेश पटेल के अध्यक्षता में एक दिवसीय धरना संपन्न हुआ।

संवर्गीय समस्याओं के प्रति विभागीय उदासीनता के विरोध में एवं संघ की 16 सूत्रीय मांगों को लेकर सुबह 11 बजे से डिप्लोमा इंजीनियर्स संघ, लोक निर्माण विभाग का जनपद स्तरीय धरना प्रांतीय खंड में जनपद अध्यक्ष अंजेश की अध्यक्षता में संपन्न हुआ। धरना के उपरांत अधिशासी अभियंता के माध्यम से ज्ञापन प्रमुख अभियंता विकास एवं विभागाध्यक्ष को प्रेषित किया गया।

धरने की अध्यक्षता करते हुए जनपद के अध्यक्ष अंजेश पटेल ने कहा कि विभाग द्वारा स्थानांतरण नीति 2022.23 के प्रस्तर.5 व 12 के वितरित किये गये अवरण अभियंताओं के स्थानांतरण को तत्काल निरस्त किया जाए। वहीं आनलाइन आगड़न्न तैयार करने के लिए निर्मित स्टीमेट को प्रथमतः पूर्ण सक्षम बनाया जाय। जब तक नहीं होता है तब तक पूर्व की आफलाइन व्यवस्था के अनुसार आगड़न्न गठित कराया जाए। इसी के साथ ही वित्तीय स्तरोन्नय के लंबित प्रकरण का निस्तारण शीघ्र किया जाए। इसी के साथ ही सहायक अभियंता सिविल के पदों के श्रृजन के संबंध में व स्टाफ आफिसर के पदों के श्रृजन के संबंध में अनुस्माकर प्रेषित किया जाए। हम लोगों के सूत्रीय मांगों को तत्काल माना जाए। नहीं तो अन्यथा संघ द्वारा 17 नवंबर को प्रस्तावित प्रदेश स्तरीय कार्य बहिष्कार एवं बृहद आंदोलन होगा।

इस दौरान महासंघ के अध्यक्ष/अवर अभियंता सुचित पटेल, आरसी श्रीवास्तव, अखिलेश सिंह चौहान, ओपी यादव, हर्ष सिंह, बृजेश सिंह, विजय शंकर यादव, प्रताप सिंह, अशोक गोड, सुचित कुमार सिंह, धर्मेन्द्र जायसवाल, महेन्द्र कुमार, दिनेश यादव सहित अन्य संध के पदाधिकारी एवं अवर अभियंता मौजूद रहें। संचालन अमरदेव पाल ने किया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *