Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेश

रुपये न देने पर देवर ने गोली मारकर की भाभी की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

लखनऊ पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बरेली के सिरौली थाना क्षेत्र के गांव बड़गांव में विवाहिता शशिबाला की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस के मुताबिक शशिबाला और उसके देवर दुर्वेश के बीच रुपयों को लेकर झगड़ा हुआ था। रुपये न देने पर दुर्वेश ने शशिबाला की गोली मार कर हत्या कर दी थी। आत्महत्या का रूप देने के लिए उसने हत्या में प्रयुक्त अवैध हथियार (पौनिया) को शव के पास रख दिया था।!

दो अक्टूबर को बड़गांव निवासी नन्हे की पत्नी शशिबाला का लहूलुहान शव उसी के बेड पर मिला था। पास ही में पौनिया भी मिली थी। दुर्वेश ने मोहल्ले वालों से शशिबाला के आत्महत्या करने की बात कही और काफी देर तक पुलिस को सूचना भी नहीं दी। बाद में मोहल्ले वालों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन की और दुर्वेश व नन्हे को हिरासत में रखा गया।

रामपुर के थाना शाहाबाद क्षेत्र के गांव परम निवासी शशिबाला के चाचा हरपाल ने नन्हे और दुर्वेश के खिलाफ रिपोर्ट कराई थी। शशिबाला के शव की अंत्येष्टि के बाद मंगलवार की रात में दोनों भाइयों को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया था।


बृहस्पतिवार को मामले का खुलासा करते हुए इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने बताया कि शशिबाला से दुर्वेश ने पैसे मांगे थे। शशि ने इन्कार किया तो दोनों में कहासुनी हुई थी। पैसे न देने से गुस्साए दुर्वेश ने शशि की गोली मारकर हत्या कर दी। पौनिया उसकी लाश के ही पास रखकर बाहर चला गया। दुर्वेश को जेल भेज दिया है, जबकि नन्हे अभी भी पुलिस हिरासत में है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *