Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौली: यहां पानी में तैरता मिला युवक की लाश की सूचना पर पहुंची पुलिस

चंदौली, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

सितंबर महीने में हत्या कर सूटकेस में बंद कर फेंकी गई महिला की लाश की गुत्थी अभी चकरघटृटा पुलिस सुलझा नहीं सकी थी कि शुक्रवार की सुबह फिर एक युवक की हत्या कर लाश को भैसौड़ा बांध में फेंकने से इलाके में सनसनी फैल गई। भोर के वक्त तैरती लाश देख ग्रामीणों के बीच हड़कंप मच गया और उन्होंने पुलिस को सूचना दी। चकरघटृटा थाना क्षेत्र के भैंसौडा़ बांध में तैरती शव मिलने की सूचना पर पुलिस दौड़ पड़ी। पुलिस ने बांध से लाश को बाहर निकलवाया। करीब पैंतीस साल के युवक की लाश थी। आशंका है कि गला दबाकर हत्या करने के बाद लाश को ठिकाने लगाने हेतु बांध में रात को फेंका गया है। अभी तक युवक के शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है।  आसपास खबर फैलने की वजह से ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई थी

15 सितंबर को मिली थी सूटकेस में लाश
पुलिस ने मौजूद लोगों से शिनाख्त कराने की कोशिश की लेकिन पहचान नहीं हो पाई है।  शव फूल गया था और उस पर नीला टी-शर्ट, काली बनियान और नीला जींस पैंट मौजूद था। पुलिस आसपास के गांवों में किसी युवक के गायब होने की जानकारी जुटा रही है ताकि पहचान हो सके। मौके पर पहुंची पुलिस ने गला दबाकर हत्या की आशंका जताई है। नाक के पास से खून का स्राव हो रहा था। देखने से लग रहा था कि 24 घंटे के भीतर ही उसकी हत्या की गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

चकरघटृटा थाना क्षेत्र में ही 13 सितंबर को एक महिला की हत्या कर लाल सूटकेस में बंद कर महदेवा जंगल में फेंकी गई लाश मिली थी। पहचान ना हो सके इसके लिए शव को जलाने की भी कोशिश की गई थी। पुलिस अब तक इसकी शिनाख्त तक नहीं कर सकी है। ऐसे में हत्यारे पकड़े जाने की बात तो दूर की कौड़ी है।

सीओ आपरेशन कृष्ण मुरारी शर्मा ने बताया कि शव काफी फूला हुआ था, इस वजह से कुछ स्पष्ट नहीं हो पाया। देखने से लग रहा है कि गला दबाकर हत्या की गई है। अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है, पहचान के लिए तस्वीर अन्य थानों में सर्कुलेट कर दी गई है। यदि कोई जानने वाला सामने आता है तो बेहतर होगा। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *