Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशमेरठ

बीएससी की छात्रा के साथ होटल में दुष्कर्म, दोस्त ने पिज्जा में नींद की गोलियां डालकर बेहोश किया……

 

मेरठ। गढ़ रोड होटल नार्थ व्यू में साथ पढ़ाई करने वाले छात्र ने बीएससी प्रथम की छात्रा के साथ दुष्कर्म कर लिया है। आरोप है कि पिज्जा में नींद की गोली डालकर बदहवास किया। उसके बाद होश में आने के बाद छात्रा को कार से घर के बाहर छोड़ दिया।

घटना नौ सितंबर की है, मेडिकल थाना क्षेत्र की रहने वाली बीएससी प्रथम की छात्रा के साथ जागृति विहार सेक्टर छह में रहने वाला अंकुर पुत्र ओंकार सिंह पढ़ाई करता है।

होटल में अंकुर ने किया दुष्कर्म

आरोप है कि अंकुर अपने साथ छात्रा को पिज्जा खिलाने के लिए गढ़ रोड के तेजगढ़ी स्थित होटल नार्थ व्यू में ले गया। होटल के अंदर पिज्जा में नींद की गोलियां डालकर खिला दी गई। बदहवास होने पर अंकुर ने दुष्कर्म किया। छात्रा के बदहवास होने पर कई घंटों तक होटल के अंदर कमरे में रहे। शाम के समय छात्रा के ठीक हो जाने पर कार से उसे घर के बाहर छोड़ दिया गया।

शादी की बात को तैयार हुए छात्रा के स्वजन

छात्रा ने मामले की जानकारी अपने स्वजन को दी, जिसके बाद अंकुर के स्वजन से बातचीत की गई। अंकुर के स्वजन ने छात्रा के शादी कराने की बात कही, जिसके बाद छात्रा के स्वजन ने थाने में कोई शिकायत नहीं की। हाल में अंकुर के पिता ने छात्रा के पिता को दोनों की शादी करने से इन्कार कर दिया। तर्क दिया कि दोनों अलग अलग बिरादरी के है।

पुलिस ने की जांच शुरू

छात्रा के साथ होटल के अंदर दुष्कर्म करने के बाद मामले पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। होटल से दोनों की आइडी मांगी गई है। देखा जा रहा है कि कैमरा किसने बुकिंग कराया था। छात्रा के 161 सीआरपीसी में बयान दर्ज कराने के बाद मेडिकल भी करा दिया गया है। जल्द ही 164 सीआरपीसी के बयान कोर्ट में दर्ज कर आरोपित की गिरफ्तारी की जाएगी।

पीयूष सिंह, एसपी सिटी

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *