Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशबरेली

धीरेंद्र शास्त्री को मारने की धमकी, यहां जिस दिन कदम रखा……प्रधान के नंबर से किया गया ये मैसेज……

 

बरेली। प्रधान संघ के जिलाध्यक्ष नन्हे प्रधान के व्हाट्सएप नंबर से विवादित पोस्ट डाली गई। जिसमें बागेश्वर धाम के कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी गई है। हिंदू संगठनों को आतंकी बताया गया। सोमवार को सोशल मीडिया पर विवादित पोस्ट वायरल हुई तो हिंदू संगठनों में आक्रोश फैल गया। इस पर नन्हे प्रधान ने वीडियो जारी कर सफाई दी है।

दरअसल एक व्हाट्सएप ग्रुप पर हाफिजगंज के गांव भड़सर के प्रधान नन्हे के फोन नंबर से मैसेज डाला गया। जिसमें धीरेंद्र शास्त्री को बरेली आने पर जान से मारने की धमकी लिखी है। साथ ही हिंदू संगठनों को आतंकी बताया गया। सरकार पुलिस.प्रशासन को लेकर भी अपशब्द लिखे गए हैं। यह विवादित पोस्ट वायरल हुई तो हिंदू संगठनों में आक्रोश फैल गया। उन्होंने पुलिस से कार्रवाई की मांग की।

इधर प्रधान संघ के जिलाध्यक्ष नन्हे प्रधान ने वीडियो जारी कर सफाई दी है। नन्हे प्रधान ने बताया कि उनका फोन किसी ने हैक कर लिया है। हैक करने वाले ही विवादित पोस्ट डाली है। उन्हें रात करीब 10 बजे इसकी जानकारी हुई। इससे उनके मान सम्मान को ठेस पहुंची है। उन्होंने एसएसपी से पूरी मामले की शिकायत की है। स्थानीय थाने में भी शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।

कुछ दिन पहले युवक ने दी थी धमकी

इससे पूर्व हाफिजगंज थाना क्षेत्र के ही खाता गांव निवासी युवक अनस अंसारी ने सोशल मीडिया पर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी थी। आरोपी ने इंस्टाग्राम पर धमकी भरे मैसेज किए थे। इस पर रिठौरा चौकी के प्रभारी नवीन कुमार की ओर से आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। इस मामले में आरोपी की गिरफ्तारी भी हुई थी।

धीरेंद्र शास्त्री ने कही थी ये बात

बरेली के युवक की धमकी पर कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री ने चुनौती देते हुए कहा था कि गीदड़ भभकी से शेर डरा नहीं करते। उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि अगर कभी मौका मिला तो हम भी बरेली जाएंगे, उनकी ठठरी बांधेंगे। अगर उसके हाथों से ईश्वर ने लिखा होगा तो कौन रोक पाएगा। अब फिर से धीरेंद्र शास्त्री को लेकर धमकी भरी पोस्ट की गई है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *