Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः सीएम के आदेश पर एसपी ने इस थाने की महिला इंस्पेक्टर को सौंपा जिम्मेदारी, अब जिले के दो थानों की कमान महिला इंस्पेक्टरों के हाथों में……वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से बैठक…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्य नाथ ने सोमवार को बड़ा फैसला लेते हुए हर जिले में महिला थाने के अलावा एक और महिला थानाध्यक्ष नियुक्त करने का निर्देश दिया। सीएम योगी ने पहली बार सभी एसपी और पुलिस कमिश्नर के साथ ही थानाध्यक्षों और सर्किल ऑफीसरों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से बैठक ली। सीएम योगी का निर्देश मिलते ही 24 घंटे के अंदर उनके आदेश का पालन शुरू हो गया। जहां यूपी में तीसरे नंबर पर चंदौली जनपद में भी महिला इंस्पेक्टर श्याम तिवारी को महिला थानाध्यक्ष से कंदवा थाने की कमान उनके हाथों में दी गई है। बताते चले की चंदौली में पहले से ही एक महिला थाना है। यहां की प्रभारी महिला इंस्पेक्टर ही होती है। लेकिन अब जिले के दो थानों की कमान महिला इंस्पेक्टरों के हाथों में आ गई है।

इसके अलावा एसपी डॉ अनिल कुमार ने जिले के दो और थानों के प्रभारी को बदला है। जिसमें विनोद कुमार मिश्रा को प्रभारी निरीक्षक कंदवा से प्रभारी निरीक्षक बलुआ, तथा विनय प्रकाश सिंह को प्रभारी निरीक्षक बलुआ से अपराध शाखा विवेचना सेल, तथा उप निरीक्षक प्रियंका सिंह को थाना मुगलसराय से महिला थाने का नवागत थाना अध्यक्ष बनाया गया है।

वही आपको बताते चलें कि सीएम योगी आदित्यनाथ का निर्देश मिलने के बाद सभी जनपदों के आलाधिकारी एक्टिव हो गए। इसके बाद सबसे पहले जौनपुर जनपद में महिला उपनिरीक्षक को थाने की कमान सौंप गई। वहीं दूसरे नंबर पर मिर्जापुर जनपद में कई महिला निरीक्षक व उप निरीक्षकों के हाथों का चार्ज दिया गया। इसके बाद अब यूपी का तीसरा जिला चंदौली बना है जिसमें महिला निरीक्षक श्यामा तिवारी को थाने की कमान सौंपी पी गई है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *