Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशकानपुर

बड़े भाई ने की छोटे भाई की गोली मारकर की हत्या, आरोपित मौके से फरार

कानपुर, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क।

जूही में रिश्तो को शर्मसार करने वाली एक वारदात सामने आई है। जहां छत पर सो रहे छोटे भाई को बड़ा भाई गोली मारकर फरार हो गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया।सूचना पर डीसीपी साउथ रविंद्र कुमार, एडीसीपी पूर्वी अंकिता शर्मा, एसीपी संतोष सिंह मौके पर जांच पड़ताल करने पहुंचे। पुलिस ने घटनास्थल से साक्षय एकत्रित करने के लिए फोरेंसिक टीम को बुलाया।

जूही परमपुरवा निवासी अजमत खान घर के पास ही परचून की दुकान चलाते हैं। परिवार में पत्नी किस्मतुन निशा, चार बेटे आरजू, इरफान, फैसल, 20 वर्षीय अदनान और एक बेटी रमसा है। स्वजन ने बताया कि छोटा बेटा अदनान जूही नहरिया के पास स्थित एक मेडिकल स्टोर में काम करता था। साथ ही बीफार्मा की तैयारी भी कर रहा था।

सोमवार रात को अदनान मां के साथ छत पर सो रहा था। मंगलवार सुबह उनकी मां नमाज पढ़ने के लिए नीचे कमरे में चली गई। इस बीच आरजू छत पर पहुंचा। उसके बाद आरजू ने छत पर सो रहे छोटे भाई अदनान के सिर में गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया। वही गोली चलने की आवाज सुनकर स्वजन मौके पर पहुंचे तो खून से लटपथ अदनान का शव देखकर चीख पुकार मच गई। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। हत्या की सूचना पर डीसीपी साउथ रविंद्र कुमार एडीसीपी साउथ अंकित शर्मा एसीपी संतोष कुमार मौके पर जांच पड़ताल करने पहुंचे।

अधिकारियों ने घटना से संबंधित स्वजन से पूछताछ की। साथी साथ से साक्षय एकत्रित करने के लिए फोरेंसिक टीम को बुलाया। फिलहाल अभी तक हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

डीसीपी साउथ रविंद्र कुमार ने बताया कि बड़े भाई ने छोटे भाई की गोली मारकर हत्या की है। फिलहाल हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। आरोपित को गिरफ्तार कर जल्द ही घटना का राजफाश किया जाएगा।

आरोपित अक्सर स्वजन से करता था झगड़ा

स्वजन ने बताया कि आरोपित आरजू सिरफिरा था। बीते दो साल से वह बेरोजगार चल रहा था। जिस कारण वह अक्सर घर वालों से झगड़ा करता था। हालांकि किसी को भी इस बात का अंदाजा नहीं था कि वह इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकता है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *