Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशकानपुर

रातभर महिला मित्र से युवक फोन पर करता रहा बात; सुबह जब मां कमरे में पहुंची तो उड़ गए होश

कानपुर : बर्रा में प्रेम प्रसंग के कारण दवा कंपनी के कर्मचारी ने फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम बुलाकर जांच पड़ताल की। घटना के वक्त मृतक एयरफोन लगाए हुए था। जिससे यह आशंका जताई जा रही है कि महिला मित्र से फोन पर बात करने के दौरान किसी बात पर नाराज होकर युवक ने आत्महत्या की है।

बर्रा नई बस्ती निवासी 24 वर्षीय मोहित पाल एक दवा कंपनी में काम करते थे। परिवार में मां विद्या देवी और पिता श्रीपाल हैं। स्वजन बताया कि सोमवार रात को खाना खाने के बाद सभी लोग अपने कमरे में चले गए। इस दौरान देर रात तक मोहित अपने कमरे पर फोन पर बात कर रहा था।

मंगलवार सुबह रोज की तरह मोहित अपने कमरे से नहीं निकला तो उनकी मां बुलाने पहुंची। काफी देर तक दरवाजा खटखटाने के बाद भी जब कोई जवाब नहीं आया तो अनहोनी होने की आशंका पर उन्होंने कमरे के अंदर झांक कर देखा। कमरे का दृश्य देखकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।

कमरे में बेटे का शव फंदे के सहारे लटक रहा था। आनन फानन में पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने फोरेंसिक टीम बुलाकर साक्षय एकत्रित किए। पुलिस की जांच के दौरान मृतक और फोन कान पर लगाए हुए मिला। जिससे प्रेम प्रसंग के कारण आत्महत्या करने की आशंका जताई जा रही है।

फिलहाल स्वजन ने किसी भी प्रकार की घटना की जानकारी से इनकार किया है। थाना प्रभारी सूर्यबली पांडे ने बताया कि मृतक एयर फोन लगाए हुए था जिससे प्रेम प्रसंग के कारण आत्महत्या करने की आशंका है। मृतक के फोन की जांच कराई जाएगी। इसके बाद ही आत्महत्या का कारण स्पष्ट होगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *