Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

पत्नी को गांव के युवक से हुआ प्यार, पति ने रखी ऐसी शर्त, मना न कर सकी, फिर प्रेमी के साथ जो हुआ नहीं होगा यकीन…..

 

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के एटा कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव नगला केवल निवासी रजत की हत्या प्रेमिका और उसके पति ने मिलकर की थी। इसके बाद शव को हजारा नहर में फेंक दिया। युवक की हत्या करने वाले दंपती को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया है।

ये है मामला

एएसपी धनंजय सिंह कुशवाहा ने पुलिस लाइन में हुई प्रेस कॉन्फेंस में बताया कि रजत की हत्यारोपी प्रेमिका प्रेमलता और उसके पति पुष्पेंद्र को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में सामने आया कि रजत मोबाइल की दुकान गांव में ही चलाता था। एक वर्ष पहले गांव की ही प्रेमलता से उसके प्रेम संबंध हो गए थे। इसके बाद दोनों का मिलना.जुलना होने लगा। जब पति पुष्पेंद्र को दोनों के संबंधों के बारे में पता चला तो प्रेमलता को काफी डांटा था। बाद में रजत को रास्ते से हटाने के लिए पत्नी को राजी कर लिया।

धोखे से बुलाया घर

बताया कि 11 सितंबर को प्रेमलता ने रजत को अपने घर बुलाया। जहां पहले से पुष्पेंद्र मौजूद था। दोनों ने मिलकर गला दबाकर रजत की हत्या करने के बाद शव को हजारा नहर में फेंक दिया। इधर 16 सितंबर को युवक की मां शकुंतला देवी ने गुमशुदगी की तहरीर दी थी। तभी से तलाश की जा रही थी।

21 सितंबर को दर्ज हुआ था मुकदमा

बता दें कि पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं किए जाने पर युवक की मां व अन्य ग्रामीणों ने कलेक्ट्रेट पर धरना भी दिया था। तब पुलिस ने 21 सितंबर को मुकदमा दर्ज किया। इसके बाद पुलिस सक्रिय हुई तो दोनों को पकड़ा और हत्या का खुलासा हुआ है।

6 माह पहले दोनों 19 दिन रहे थे लापता

एएसपी ने बताया कि महिला के तीन बच्चे हैं। करीब 6 माह पहले अपने प्रेमी रजत को लेकर 19 दिन तक लापता रही थी। परिजन से जब यह बात पता चली तो इस बार भी ऐसी ही संभावना हो रही थी। लेकिन इस बार उसकी हत्या कर शव को नहर में फेंक दिया गया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *