Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

सुहागरात पर पति ने दिखाए अश्लील वीडियो….फिर हर रात करने लगा ऐसी जिद, दुल्हन ने 3 माह में……

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में शादी के सात फेरों के बाद पति की हैवानियत का खुलासा हुआ तो नव विवाहिता हैरान रह गई। पीड़िता ने आरोप लगाया कि सुहागरात को पति ने अश्लील वीडियो दिखाकर संबंध बनाए। इसके बाद वो हर रात जिद करने लगा कि मोबाइल में अश्लील वीडियो देखने होंगे। पति की ये हरकत पीड़िता से बर्दाश्त नहीं हुई। हालांकि पीड़िता ने समझाने की कोशिश की मगर पति उसे जबरन अश्लील वीडियो देखने को मजबूर करने लगा। ये रार इतनी बढ़ गई कि 3 माह में ही शादी टूट गई।

पत्नी का आरोप है कि पति उसे जबरन अश्लील वीडियो देखने को मजबूर करता है। समझाने की कोशिश की मगर हल नहीं निकलने पर मामला पुलिस तक पहुंचा। पुलिस के कहने पर रविवार को पति.पत्नी दोनों काउंसिलिंग में पहुंचे थे। पत्नी ने आरोप लगाया कि पति शादी के बाद से रोज उसे अपने मोबाइल में अश्लील वीडियो दिखाता है। समझाने का प्रयास किया लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ा। विरोध करने पर पति ने मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न शुरू कर दिया।

छोड़ दिया ससुराल

पीड़िता ने बताया कि पति की इन हरकतों से परेशान होकर वो मायके चली आई। पति के ऐसे कारनामे से उसकी दोबारा ससुराल जाने की इच्छा ही नहीं कर रही थी। उसने माामले की जानकारी अपने परिवार के लोगों को दी। इसके बाद मामला पुलिस के पास पहुंचा।

पति का ये है आरोप

वहीं इसस मामले में पति का कहना था कि पत्नी उसे पसंद नहीं करती। इसलिए वह साथ रहना नहीं चाहती है। बाकी पत्नी जो भी आरोप लगा रही है वो झूठें हैं। उनका कोई मतलब नहीं है।

नहीं हो सकी सुलह

काउंसलर के काफी समझाने के बाद नहीं बनी। पत्नी ने काउंसलर से कहा कि वह पति को सुधारने का काफी प्रयास कर चुकी है। अब उसे माफ करना नहीं चाहती। पत्नी की शिकायत पर काउंसलर ने केस दर्ज करने की सिफारिश की है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *