Monday, May 6, 2024
आगराउत्तर-प्रदेश

आधी रात प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी: घरवालों ने पकड़ लिया; सुबह इस हाल में मिली लाश कि देखकर कांप गए लोग

थुरा में सोमवार की रात प्रेमिका से मिलने आए युवक की परिजनों ने पेड़ से बांधकर पीट-पीटकर हत्या कर दी। इसके बाद शव कपास के खेत में फेंक दिया। मंगलवार सुबह गांव निवासी उसके जीजा को पता चला तो उसने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर एसपी देहात व अन्य अधिकारी फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। भाई की तहरीर पर युवती, उसके पिता व भाई के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने तीनों को हिरासत में लिया है। 

घटना मगोर्रा थाना क्षेत्र के सोन गांव की है। यहां आगरा के खंदौली थाना क्षेत्र के नगला मट्टू निवासी कालीचरण के बेटे गोविंद (22) का गांव निवासी युवती से प्रेम प्रसंग से चल रहा था। गोविंद के जीजा वीर प्रताप सिंह निवासी राया के जीजा चंद्रवीर सिंह सोन गांव में रहते हैं। डेढ़ साल पहले गोविंद, मैरिज होम्स में कैटरिंग के कामकाज के सिलसिले में चंद्रवीर के घर में रहा था। इसी दौरान उसका गांव की 22 वर्षीय युवती से प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। 

सोमवार रात युवक इसी युवती से मिलने आया था। दोनों घर के एक कमरे में थे। तभी युवती के परिवार वालों ने उन्हें देख लिया। रात करीब एक बजे उन्होंने गोविंद को पेड़ से बांधकर लाठी-डंडा, सरिया से बेरहमी से पीटा। मौत होने पर घर से कुछ ही दूरी पर स्थित कपास के खेत में उसका शव फेंक दिया। सुबह ग्रामीणों ने शव को देख चंद्रवीर को सूचना दी।

इसके बाद एसपी देहात त्रिगुण बिषेन, थाना पुलिस, सीओ व फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। मृतक के भाई सनी की तहरीर पर युवती, उसके पिता शिव सिंह और भाई सुनील पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। एसपी देहात त्रिगुण बिषेन ने बताया कि प्रेम-प्रसंग में युवक की हत्या होना सामने आया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *