Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

साहू समाज ने भाजपा चंदौली के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष का किया स्वागत

चकिया, चंदौली।

भारतीय जनता पार्टी द्वारा हाल में ही प्रदेश भर के जिलों में पार्टी के नए जिला अध्यक्षों की नियुक्ति किया गया हैं। इसी क्रम में चंदौली जनपद के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेता व भाजपा जिला उपाध्यक्ष रहे काशी नाथ सिंह को नया जिलाध्यक्ष घोषित किया गया। तब से बधाईयों का दौर चल रहा हैं।

इसी क्रम में साहू समाज चकिया व साहू चौपाल की ओर से मंगलवार की सुबह बीजेपी नवागत जिलाध्यक्ष काशी नाथ सिंह के आवास पर पहुँचकर समाज सभी पदाधिकारियों ने जिलाध्यक्ष का जोरदार स्वागत करते हुए माला पहनाए व अंगवस्त्र भेटकर बधाईयां व शुभकामनाएं दिए। 

इस दौरान नवागत जिलाध्यक्ष ने कहा कि आपके समाज द्वारा जो सम्मान दिया गया है उसके लिए आप सभी को धन्यवाद , मैं आप सभी को इतना भरोसा दिलाता हूं कि आप सभी के साथ मैं कंधे से कंधा मिलाकर हमेशा खडा़ रहूंगा और पूरी पार्टी हमेशा साहू समाज के साथ खड़ी रहेगी। 

साहू समाज के अध्यक्ष शिवरतन गुप्ता ने कहा कि समाज हमेशा आपके साथ खड़ा रहेगा। साहू समाज भैया आपको भरोसा दिलाता है कि आपके नेतृत्व में निश्चय ही पार्टी चंदौली सोनभद्र लोकसभा चुनाव में फतह करेगी। हम सब साथ है जिस तरह चकिया नगर में भाजपा को जिताने में सहयोग किए। 

इस दौरान सभासद प्रतिनिधि आशु गुप्ता, सभासद प्रतिनिधि रिकू मोदनवाल, राजकुमार गुप्ता, महामंत्री जयप्रकाश गुप्ता, प्रसन्ना गुप्ता, उमेश गुप्ता, सुदर्शन गुप्ता, राजकिशोर गुप्ता सहित समाज के अन्य पदाधिकारी व सदस्य मौजूद रहें।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *