किशोरी की मां भाई और प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में फांसी से मौत की पुष्टि….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

प्रयागराज। कथित ऑनर किलिंग के मामले में बुधवार रात पुलिस ने किशोरी की मां भाई और उसके प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। सभी को किशोरी को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोपित बनाया गया है। पिता की तहरीर पर केस दर्ज किया गया है। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट में किशोरी की फांसी से मौत की पुष्टि हुई है।

पिता ने थाने में दी तहरीर

सरायइनायत पुलिस को दी गई तहरीर में किशोरी के पिता ने बताया कि गांव में एक बरात आई थी। उसे देखने के लिए उसकी बेटी भी गई थी। इसी बीच गांव में रहने वाला एक युवक उसकी बेटी से अकेले में बातचीत कर रहा था। दोनों को बात करते हुए बेटे ने देख लिया था। जिसके बाद उन्हें फटकार लगाई थी। घर आने पर बेटी ने फांसी लगाकर जान दे दी थी। घटना छह मई को हुई थी मगर इसकी जानकारी स्वजनों ने पुलिस को नहीं दी थी।

ऑनर किलिंग का मचा था हल्‍ला

तब ग्रामीणों में प्रेम प्रसंग को लेकर किशोरी की हत्या यानी ऑनर किलिंग का हल्ला मचा। तब सक्रिय हुई पुलिस ने छानबीन करते हुए पिता को उठाया तो सच्चाई बयां कर दी। इसके बाद पुलिस ने कब्र से किशोरी के शव को निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया था। थानाध्यक्ष सरायइनायत राजेश उपाध्याय का कहना है कि मामले में तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विवेचना की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *