Wednesday, May 8, 2024
उत्तर-प्रदेश

नई नवेली दुल्हन ने प्यार से खिलाया खाना…, पति नहीं भाप सका क्या हैं उसके मंसूबे; सच्चाई ने उड़ा दिए होश

उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में एक नई नवेली दुल्हन ने जो किया वो जानकर हैरान रह जाएंगे। शादी के बाद पहली बार युवक अपनी दुल्हन को लेकर जीजा के घर गया था। वहां दुल्हन ने सभी को प्यार से खाना परोसा। इस दौरान किसी को अंदाजा भी नहीं हुआ कि दुल्हन क्या साजिश रच रही है। खाना खाते ही युवक और उसकी बहन संग मासूम भांजा और भांजियां बेहोश हो गए। इस दौरान दुल्हन ने वहां से नकदी और जेवरात समेट लिए और फरार हो गई। जब काफी देर तक घर में कोई हलचल नहीं हुई तो पड़ोसियों को शक हुआ। वे घर में आए तो परिवार के सदस्यों को बेहोश देखकर होश उड़ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को उपचार के लिए स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है।

ये है मामला

एटा की ही पटियाली कोतवाली क्षेत्र के गांव टपरी निवासी मनजीत पुत्र दरबारी लाल की शादी 11 सितंबर को हुई थी। शादी के बाद वो अपनी पत्नी को लेकर पहली बार बहन के घर गंगागढ़ आया था। बहन ने भी नई दुल्हन का खूब जोर शोर से स्वागत किया। इसके बाद सभी लोगों ने खूब सारी बातें की। इसके बाद जब खाने की बात आई तो दुल्हन ने ननद के साथ खाना बनाने में मदद की। इसके बाद सभी एक साथ खाना खाने के लिए बैठ गए, लेकिन दुल्हन ने कहा कि वो सभी को खाना परोसेगी और उसके बाद ही खाएगी।

दुल्हन ने खाने में की गड़बड़ी
बताया गया है कि दुल्हन ने खाना परोसने से पहले उसमें बेहोशी की दवा मिला दी। खाना खाते ही मनजीत  के साथ उसकी बहन पुष्पा पत्नी बलवीर सिंह, पुष्पा की बेटी अनु, रेनू, लक्ष्मी और बेटा यस बेहोश हो गए। काफी देर तक जब घर में कोई हलचल नहीं हुई तो पड़ोसी वहां पहुंचे। परिवार के सभी सदस्य बेहोश थे और दुल्हन गायब थी। ये देख पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बेहोशी की हालत में परिवार के सदस्यों को सोरों के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। जिला चिकित्सालय से सोमवार की शाम लगभग 4:30 बजे परिवारीजन छुट्टी कराकर सभी को घर ले गए। जब दोबारा तबियत बिगड़ने लगी तो उन्हें निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

लूट ले गई नकदी और जेवर 
बताया गया है कि दुल्हन का तभी से कोई अतापता नहीं है। वो घर से नकदी और जेवर लूट ले गई है। अभी परिवार के सदस्यों की हालत खराब होने की वजह से किसी प्रकार की लिखित शिकायत पुलिस को नहीं दी गई है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही  है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *