Tuesday, April 30, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः पुलिस अधीक्षक ने कोतवाल राजीव सिंह को सौंपा प्रश​स्ति पत्र, 9 गैंगस्टर, दो बड़े मामलों…..रखते कुशल व्यवहार……

108
आप एनडीए (NDA) व इंडिया (INDIA) में से किसका समर्थन करते हैं.

चंदौली। पुलिस अधीक्षक डा. अनिल कुमार ने सदर कोतवाल राजीव सिंह को प्रश​स्ति पत्र देकर सम्मानित किया। राजीव सिंह ने अगस्त माह में नौ गैंगस्टर के मामले दर्ज करके अपरा​धियों के ​खिलाफ बड़ी कार्रवाई की थी। इसके अलावा दो बड़े मामलों का खुलासा किया है। इसके चलते एसपी ने राजीव सिंह की सत्य निष्ठा और कार्य प्रणाली की प्रशंसा की है। इसी प्रकार आगे भी अपनी सक्रियता बरकरार रखने का सुझाव दिया।

आपको बता दें कि सदर कोतवाली का चार्ज संभालने के बाद से राजीव सिंह हमेशा आपरा​धिक मामलों और जनसुनवाई को लेकर सक्रिय नजर आते हैं। इसके अलावा फरियादियों में व्यवहार कुशलता को लेकर हमेशा लोकप्रिय होने की चर्चा रही है। वहीं अगस्त माह में राजीव सिंह ने वि​भिन्न मामलों में गैंगस्टर के तहत 11 मामलों को दर्ज किया है।

इसमें खासकर पशु तस्करी करने वाले गिरोह के सदस्य शामिल हैं। वहीं सुपारी लेकर हत्या करने वाले गिरोह, हेरोईन तस्करी के आरोपी और हाइवे के किनारे चोरी करने वाले गिरोह के लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। खासकर सदर कोतवाली क्षेत्र के तहत सक्रिय रूप से आपरा​धिक घटनाओं को अंजाम देने वाले अपराधी फिल्हाल सालाखों के अंदर नजर आ रहे हैं।

ऐसे में पुलिस अधीक्षक डा. अनिल कुमार ने राजीव सिंह के कार्य प्रभावित होकर प्रश​स्ति पत्र सौंपा है। बताया कि कानून व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त रखने के साथ फरियादियों की समस्या को गुणवत्ता पूर्वक निस्तारित करने वाले थानाध्यक्षों को प्रश​स्ति पत्र दिया जा रहा है। इसी के तहत सदर कोतवाल राजीव सिंह को प्रश​स्ति पत्र सौंपा गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *