Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशबरेली

जिंदा जला पूरा परिवार: बरेली में पति-पत्नी और तीन बच्चों की मौत, घटना पर सीएम योगी ने जताया दुख

बरेली । फरीदपुर कस्बे में पति-पत्नी और उनकी तीन बच्चों की जिंदा जलकर मौत हो गई। ये सभी एक कमरे में सो रहे थे। रविवार तड़के जानकारी होने पर आईजी बरेली रेंज व एसएसपी ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया। दर्दनाक घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुख प्रकट किया है। उन्होंने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं।

फरीदपुर के मोहल्ला फर्रकपुर में अजय गुप्ता अपने परिवार के साथ एक मकान में किराये पर रहते थे। शनिवार रात सभी एक ही कमरे में सोए थे। तड़के पड़ोसियों ने कमरे से धुआं निकलता देखा तो पुलिस को सूचना दी। बताया गया कि कमरे का दरवाजा बंद था, बाहर से ताला लगा हुआ था। अंदर से दरवाजा बंद करने के लिए कोई सिटकनी भी नहीं थी। पुलिस के पहुंचने से पहले ही किसी परिजन ने दरवाजा धक्का देकर खोल दिया था। कमरे के अंदर पांच लोगों के शव बुरी तरह जल चुके थे। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

इस घटना को लेकर कई सवाल भी उठ रहे हैं। जिस कमरे में लाशें मिलीं, उसका दरवाजा बाहर बंद कर ताला लगाया गया था। इतनी दर्दनाक घटना होने के बावजूद मोहल्ले में किसी ने चीखें तक नहीं सुनी, जिससे हत्या की आशंका भी जताई जा रही है। एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान ने बताया कि बहुत की दुखद घटना हुई है। घर में आग कैसे लगी है, हर पहलू पर जांच कराई जा रही है। फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की है। 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *