Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेश

युवक ने प्रेमिका को मारी गोली, फिर स्वयं भी गोली मारकर किया……पहुंची भारी पुलिस बल

 

अलीगढ़ ,लखनऊ, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

युवक ने पहले अपनी प्रेमिका को गोली मारी, फिर अपने आप के गोली मारकर आत्महत्या कर ली। युवक के जेब से सुसाइड नोट भी मिला है। जिसके आधार पर दो महिलाओं समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। युवती का मेडिकल में उपचार चल रहा है।

एड…..

अलीगढ़ के इगलास कोतवाली अंतर्गत विदिरिका गांव में एक युवक ने प्रेम प्रसंग के चलते पहले प्रेमिका को गोली मारी। उसके बाद अपनी कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। युवक की जेब में मिले सुसाइड नोट के आधार पर उसके पिता ने तहरीर दी है। मामले में दो महिलाओं समेत चार लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने व जातिसूचक शब्दों से अपमानित करने का मुकदमा दर्ज किया गया है।


विदिरिका निवासी श्वेता पुत्री शेर सिंह पशुओं को घेर में बांधने जा रही थी। वहां पहुंचे दिव्यांग 29 वर्षीय अजीत सिंह पुत्र उत्तम सिंह ने श्वेता के गोली मारी, जो उसके पैर में लगी। गोली लगने के बाद युवती अपने घर में घुस गई, इसके बाद अजीत सिंह ने तमंचे में कारतूस डाल कर अपनी कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

घटना के बाद गांव में अफरा-तफरी मच गई। युवती को उसके परिजन उपचार के लिए जिला मलिखान सिंह चिकित्सालय लेकर गए, वहां से उसको मेडकिल कालेज रेफर कर दिया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है।
घटना की सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक यातायात प्रभारी एसपी देहात मुकेश उत्तम, सी.ओ. राघवेन्द्र सिंह, कोतवाल विजय सिंह फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

बताया जा रहा है कि एक वर्ष पहले युवती से छेड़खानी करने संबंधी तहरीर कोतवाली में दी गई थी, जिसको लेकर दोनों पक्षों में समझौता होने पर कोई कारईवाई नहीं की गई थी।

सी.ओ. राघवेन्द्र सिंह ने बताया कि घटना के संबंध में मृतक की जेब से मिले सुसाइट नोट के आधार पर अशोक पुत्र कालीचरन, महाबीर पुत्र राधेलाल अन्नू देवी पत्नी शेर सिंह व श्वेता पुत्री शेर सिंह के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने व जाति सूचक शब्दों से अपमानित करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *