Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौली के इस पूर्व विधायक का जगा भाग्य, भाजपा ने राज्यसभा के लिए बनाया उम्मीदवार……. गाजीपुर से बनी बनी बनी पूर्व विधायक राज्यसभा की उम्मीदवार

 

नई दिल्ली, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बीजेपी ने राज्यसभा उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है। कांग्रेस से बीजेपी में आए पूर्व केंद्रीय मंत्री आरपीएन सिंह को पार्टी ने यूपी से उम्मीदवार बनाया है। राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी का नाम भी इस सूची में है। चौधरी तेजवीर सिंह, साधना सिंह, अमर पाल मौर्या, डा. संगीता बलवंत और नवीन जैन प्रत्याशियों की सूची में हैं। इस बात के कयास लगाए जा रहे थे कि आरएलडी से समझौता होने की दशा में पार्टी आठ नाम उतार सकती है लेकिन इस सूची में सात नाम ही शामिल किए गए हैं। इसके अलावा बिहार से धर्मशीला गुप्ता, डा. भीम सिंह पार्टी के उम्मीदवाद बनाए गए हैं।


भाजपा ने राज्यसभा सीटों के लिए होने वाले आगामी चुनाव के लिए उत्तर प्रदेश, बिहार, हरियाणा, छत्तीसगढ़, कर्नाटक, उत्तराखंड और पश्चिम बंगाल से अपने राज्यसभा उम्मीदवारों के नाम का एलान कर दिया है.

पार्टी ने उत्तर प्रदेश से सुधांशु त्रिवेदी, आरपीएन सिंह, चौधरी तेजवीर सिंह, साधना सिंह, अमरपाल मौर्य,संगीता बलवंत और नवीन जैन को राज्यसभा के द्विवार्षिक चुनाव के लिए अपना उम्मीदवार घोषित किया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *