Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

बच्चे रोकर कहते रहे घर चलो मां तुम्हारी बहुत याद आती है, महिला बोली. प्रेमी के साथ ही रहूंगी……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लखनऊ। दो बच्चों की मां के सिर पर आशिकी का ऐसा भूत सवार हुआ कि वह अलीगढ़ के एक युवक से फेसबुक पर दोस्ती कर उसके पास चली गई। अपने बच्चों और पति को छोड़कर महीनों से वहीं रहने लगी। इधर स्कूल में पढ़ने वाले उसके दोनों बच्चे मां की याद में रोत.बिलखते रहे। पति अपनी पत्नी की खोज में लंबे समय से एसजीपीजीआइ थाने के चक्कर काटता रहा।

जब एक महीने बाद पुलिस उसे अलीगढ़ से ढूंढ़कर थाने लाई तो मां से मिलने की खुशी में बच्चे स्कूल से ही भागकर थाने पहुंच गए। बच्चे रोते हुए हाथ जोड़कर कहने लगे घर लौट चलो मां तुम्हारी बहुत याद आती है। मगर मां का दिल नहीं पसीजा। महिला ने कहा कि प्रेमी के साथ ही रहूंगी।

पति ने भी थाने में हाथ जोड़ कहा चलो माफ कर दूंगा गलतीः अपने दो बच्चों को मां के आगे रोता. बिलखता देख पिता की आंखों में गुस्से की आग की जगह भावुकता के आंसू छलक पड़े। उसने भी बच्चों के साथ पत्नी से हाथ जोड़ा। देर तक गिड़गिड़ाया। अपनी पत्नी से देर तक कहता रहा कि बच्चों के लिए लौट चलो, तुमने मेरे साथ बेवफाई की और महीनों तक प्रेमी के साथ रही। लेकिन फिर भी मैं वह सब माफ कर दूंगा। फिर भी महिला घर जाने को तैयार नहीं हुई।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *