Sunday, May 12, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः बहुजन समाज पार्टी की एक दिवसीय कैडर कैंप का किया गया आयोजन, सपा भाजपा एक सिक्का के दो पहलू है-संन्तोष कुमार भारती

सकलडीहा, चंदौली। सैय्यदराजा बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती के निर्देश पर पूरे देश में एक दिवसीय कैडर कैंप चलाया जा रहा है जिसमें सैयद राजा प्रभारी संतोष कुमार भारती ने सैय्यदराजा विधानसभा क्षेत्र के महूजी सेक्टर समीक्षा की और सेक्टर के कमेटियों के सदस्यों ने हिस्सा लिया। इस दौरान आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए पार्टी को मजबूत करने पर जोर दिया गया।जिसमें बहुजन समाज पार्टी के मजबूत करने के लिए एकजुट होकर कार्य करने की अपील की।

वही संतोष कुमार भारती ने कहा कहा कि बहुजन समाज पार्टी के कैडर व संगठन को मजबूत करने के लिए हर पदाधिकारी व कार्यकर्ता को मेहनत करनी होगी। कैंप में कमेटी सदस्यों को विभिन्न बिदुओं पर विस्तार से जानकारी दी गई और कहा कि इस लोकसभा चुनाव में विपक्षियों के से घबराने की जरूरत नहीं है डटकर मुकाबला करने की जरूरत है सपा भाजपा एक सिक्का के दो पहलू हैं इनके बहुकावे में किसी को आने की जरूरत नहीं है बहुजन समाज पार्टी को चंदौली लोकसभा में जो भी हमारा प्रत्याशी होगा उसे भारी बहुमत से चुनाव जीत कर सदन में भेजने का काम किया जाएगा और बहन जी के हाथों को मजबूत करने का काम किया जाएगा। इस अवसर पर राजन खा, रामकेवल अवस्थी, अछैबर बिंद, राजेश मौर्या, केशव कुमार, विजय बहादुर, त्रिलोकी नाथ, विनय, सेचू बिंद, मनोज भारती, रहे वही कार्यक्रम का संचालन मुरलीधर ने किया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *